बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ चुनाव आयोग का एक्शन, केस दर्ज

पार्टी के उम्मीदवार तेजस्वी सूर्य के खिलाफ केस दर्ज किया

बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ चुनाव आयोग का एक्शन, केस दर्ज

कांग्रेस के मतदाता 20 प्रतिशत हैं लेकिन वे बाहर आते हैं और 80 प्रतिशत वोट करते हैं। अधिकांश मामलों में मतदान केंद्रों की जमीनी हकीकत यही है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश का सियासी मिजाज गर्म है। चुनाव प्रचार और राजनीतिक बयानबाजी लगातार जारी है। वहीं एक के बाद एक शिकायतें भी चुनाव आयोग तक पहुंच रही हैं, जिन पर संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग कार्रवाई भी कर रहा है। इस कड़ी में चुनाव आयोग ने बीजेपी सांसद और बेंगलुरु से पार्टी के उम्मीदवार तेजस्वी सूर्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। चुनाव आयोग ने बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कथित तौर पर एक वीडियो पोस्ट करने और धर्म के आधार पर वोट मांगने के आरोप में बीजेपी सांसद और बेंगलुरु दक्षिण से उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वह कर्नाटक के परिवहन मंत्री रामलिंगा रेड्डी की बेटी और कांग्रेस उम्मीदवार सौम्या रेड्डी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। कर्नाटक के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि एक्स हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करने और धर्म के आधार पर वोट मांगने के लिए 25 तारीख को जयनगर पुलिस स्टेशन में सांसद और बेंगलुरु दक्षिण के उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वोट डालने के बाद तेजस्वी सूर्या ने लोगों से मतदान करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के 80 प्रतिशत मतदाता हैं, लेकिन केवल 20 प्रतिशत ही बाहर आकर वोट देते हैं। कांग्रेस के मतदाता 20 प्रतिशत हैं लेकिन वे बाहर आते हैं और 80 प्रतिशत वोट करते हैं। अधिकांश मामलों में मतदान केंद्रों की जमीनी हकीकत यही है। आपका एक-एक वोट मायने रखता है। कृपया बाहर आएं और मतदान करें। क्योंकि अगर आप मतदान नहीं कर रहे हैं, तो कांग्रेस का 20 प्रतिशत निश्चित रूप से मतदान कर रहा है।

 

Tags: election

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग  कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग 
तिवाड़ी ने जिला कलेक्टर से मुख्यमंत्री की ओर से पीड़ितों को 5 - 5 लाख रुपए का मुआवजा देने की...
एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर की आपात लैंडिंग 
अग्रवाल समाज समिति के त्रैवार्षिक चुनाव : महावीर स्कूल में मतदान
आप पार्टी को खत्म करना चाहते है मोदी, भाजपा ने शुरू किया ऑपरेशन झाड़ू : केजरीवाल
राजस्थान से हुई एनडीए के खिलाफ माहौल की शुरुआत, 200 सीट भी नहीं आएगी : गहलोत
प्लास्टिक के कट्टों में तस्करी कर लाए 21 क्विंटल अफीम की खेप पकड़ी, कीमत 3 करोड़
Bhajan Lal ने जम्मू - कश्मीर के आतंकवादी हमले में घायल दंपती की हरसंभव मदद के दिए निर्देश