अय्यर के पुराने बयानों को लेकर कांग्रेस पर हमला कर रही है भाजपा, असली मकसद मोदी की गलतियों को छुपाना : खेड़ा

लोगों का ध्यान भटकाने का काम कर रही है

अय्यर के पुराने बयानों को लेकर कांग्रेस पर हमला कर रही है भाजपा, असली मकसद मोदी की गलतियों को छुपाना : खेड़ा

भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आए दिन की जा रही गलतियों को छुपाने के लिए इस तरह के वीडियो सामने ला रही है और उसके माध्यम से मोदी की गलतियों से लोगों का ध्यान भटकाने का काम कर रही है।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने पार्टी नेता मणिशंकर अय्यर की विवादित टिप्पणी से खुद को अलग करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव के बीच पुराने बयानों को पुनर्जीवित करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कमियों को छुपाने का प्रयास कर रही हैं। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने बयान में कहा कि भाजपा नेता अय्यर के पुराने बयानों को लेकर कांग्रेस पर हमला कर रही है, लेकिन उनका असली मकसद मोदी की गलतियों से देश का ध्यान भटकना है। कांग्रेस मणिशंकर अय्यर के कुछ पुराने वीडियो से खुद को अलग करते हुए उनकी उन टिप्पणियों से असहमति व्यक्त करती है, जिन्हें भाजपा पुनर्जीवित कर रही है। पूरा देश समझता और जानता है कि भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आए दिन की जा रही गलतियों को छुपाने के लिए इस तरह के वीडियो सामने ला रही है और उसके माध्यम से मोदी की गलतियों से लोगों का ध्यान भटकाने का काम कर रही है।

खेड़ा ने कहा कि कांग्रेस और पूरे देश को पता है कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के निर्णायक और दृढ़ नेतृत्व तथा हमारे सशस्त्र बलों की वीरता के कारण दिसंबर 1971 में पाकिस्तान टूट गया था और स्वतंत्र बंगलादेश का उदय हुआ था। इसी तरह 18 मई 1974 को इंदिरा के नेतृत्व में भारत की परमाणु क्षमता की सार्वजनिक घोषणा दुनिया के सामने की गई थी। कांग्रेस हमेशा मानती है कि हमारे देश में जो भी निर्णय होते है, उन सबकी प्रक्रिया में सर्वोच्च राष्ट्रीय हित को महत्व दिया जाता है। 

 

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड
भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने सोमवार को बीजेपी ऑफिस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि...
मौसमी बीमारियों की नियमित रूप से करें मॉनिटरिंग : शुभ्रा सिंह
गर्मियों में प्रभारी करेंगे स्कूलों का दौरा, रिपोर्ट आधार पर शैक्षणिक गुणवत्ता पर होंगे फैसले
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 93 हजार पार, शुद्ध सोना 77,000 के निकट
दिल्ली-मुंबई ​​​​​​​एक्सप्रेस वे तीन पर ट्रकों में भिड़ंत, कबाड़ हुए केबिन में फंसे दो लोगों की मौत, दो जने गंभीर घायल
19 हजार किलो से अधिक मिलावटी मसाले सीज
नमूने घटिया मिलने पर 10 दवाओं की आपूर्ति पर प्रतिबंध