गणेश घोघरा ने विधायक पद से दिया इस्तीफा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजा इस्तीफा

सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता कर दी जानकारी

गणेश घोघरा ने विधायक पद से दिया इस्तीफा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजा इस्तीफा

कहा जनता की आवाज उठाने पर प्रशासन द्वारा दबाया जा रहा है

डूंगरपुर।विवादों में आने के बाद बुधवार को कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपना इस्तीफा भेजा है। गणेश घोघरा ने प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि जनता की आवाज उठाने पर प्रशासन द्वारा उन पर दबाव बनाया जा रहा है। सत्तारूढ़ विधायक होने के बाद भी उनकी अनदेखी की जा रही है। अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज होने से घोघरा नाराज चल रहे है। 

गौर करने की बात है कि डूंगरपुर से विधायक गणेश घोघरा ने अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को ना भेजकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस विधायक का इस्तीफा मंजूर करते है या नहीं उन पर निर्भर करता है।  राजनीति में अक्सर देखने को मिलता है कि विधायक सरकार और पार्टी पर  इस्तीफा भेजकर दबाव बनाते है। बहरहाल  घोघरा के इस्तीफा भेजने के साथ ही कांग्रेसी गलियारों में कई राजनीतिक चर्चाएं भी शुरू हो गई है।

उल्लेखनिय है कि डूंगरपुर से कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा पर एसडीम सहित कई अधिकारियों को बंधक बनाने के आरोप में मामला दर्ज हुआ था। मंगलवार को डूंगरपुर से कांग्रेस विधायक और युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गणेश घोगरा पर डूंगरपुर की सुरपुर पंचायत में प्रशासन गांवों के संग अभियान के दौरान एसडीम सहित विभिन्न अधिकारियों को पंचायत भवन में बंधक बनाने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी। डूंगरपुर के तहसीलदार ने विधायक पर गैरकानूनी तरीके से काम कराने और बंधक बनाने का मुकदमा दर्ज करवाया था।  गणेश घोगरा का विवादों से गहरा नाता रहा है, इससे पहले भी वह अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

एआईएमबीआईजी पर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन एआईएमबीआईजी पर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन
इसमें मुख्य वक्ता डॉ. एलिजाबेथ इसलास लेओन ने एजुकेशन में एआई का वैश्विक परिदृश्य: ट्रेंड्स, चुनौतियां, और बेस्ट प्रैक्टिस पर...
फिल्म मडगांव एक्सप्रेस का गाना हम यहीं रिलीज
वायु सेना के लडाकू विमानों ने आंध्र प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग से भरी उड़ान, कैशल का दिया परिचय
गाजा में इजरायली सेना की छापेमारी, सैनिक की मौत
ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान के साथ टी-20 श्रृंखला की स्थगित, महिलाओं के मानवाधिकारों में गिरावट के मद्देनजर लिया फैसला
पाला बदल भाजपा के सहयोग में खड़े नेताओं ने बढ़ाई कांग्रेस की चिंता 
बाबा रामदेव को अदालत में पेश होने का आदेश, भ्रामक विज्ञापनों के मामले में अवमानना का जवाब नहीं देने पर आदेश