लाल बत्ती तोड़कर पुलिस से विवाद कर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास

कांस्टेबल के साथ मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ने का प्रयास किया

लाल बत्ती तोड़कर पुलिस से विवाद कर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास

रामबाग चौराहे पर कार चालक ने लालबत्ती तोड़ दी। यहां मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कार चालक को रोका तो उसने मौके पर तैनात हैड कांस्टेबल के साथ मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ने का प्रयास किया।

जयपुर। रामबाग चौराहे पर कार चालक ने लालबत्ती तोड़ दी। यहां मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कार चालक को रोका तो उसने मौके पर तैनात हैड कांस्टेबल के साथ मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ने का प्रयास किया। उसके बाद वह कार लेकर जाने लगा, तो अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे रोका, तो उसने कार ट्रैफिक कर्मियों पर चढ़ाने की कोशिश की। इस बीच अन्य पुलिसकर्मियों ने कार का शीशा फोड़ दिया। पुलिस और परिजन के इस पूरे विवाद में कार में बैठी बच्ची रोती रही। वहीं कार चालक और पुलिस के बीच हुआ यह विवाद चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया है।

इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस के हैड कांस्टेबल ने गांधी नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले में 7 लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। कार में सत्यनारायण सैनी परिवार सहित बैठे थे। व्यक्ति ने आरोप लगाया कि वह खाटू श्याम से दर्शन कर परिवार के साथ वापस आ रहे थे। चौराहे पर कार रोकी गई और कार पर डंडा मार दिया। डीसीपी (ट्रैफिक) श्वेता धनखड़ ने बताया कि रामबाग चौराहे पर हैड कांस्टेबल बीरबल की ड्यूटी थी। दोपहर में लाल बत्ती तोड़ कर आई कार को कांस्टेबल ने रोकने का प्रयास किया। इस पर कार सवार व्यक्ति की कांस्टेबल के साथ झड़प हो गई। इस झड़प के बाद कार सवार अन्य व्यक्ति मामले का बीच-बचाव करते हुए कार में दोबारा बैठ कर जाने लगे। तभी मौके पर आए अन्य पुलिसकर्मियों ने कार रोकने का प्रयास किया, तो कार चालक ने गाड़ी पुलिसकर्मियों पर चढ़ाने का प्रयास किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

पिछले वर्ष के मुकाबले दोगुने स्टूडेंट्स टेस्ट पेपर देंगे पिछले वर्ष के मुकाबले दोगुने स्टूडेंट्स टेस्ट पेपर देंगे
छात्रों को एग्जाम के लिए बहुत ज्यादा दूर नहीं जाएंगे। इस बार कॉमर्स और ह्यूमैनिटीज को चुनने वाले छात्रों की...
भारत में लोकसभा चुनाव, कनाडा के नागरिक रहे अधिक सतर्क : ट्रूडो
युवा चेहरों ने बढ़ाई भाजपा-कांग्रेस की परेशनी, निर्दलीय प्रत्याशी भी दे रहे चुनौती
चुनाव का पहला चरण : 16.63 करोड़ मतदाता करेंगे 1605 प्रत्याशी के भविष्य का फैसला 
लोकसभा चुनाव : शहर में 49 लाख से अधिक मतदाता करेंगे मतदान
Loksabha Election 1st Phase Voting Live : 21 राज्यों-केन्द्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग जारी
हत्या के आरोपी ने हवालात में की आत्महत्या, चादर से लगाया फंदा