केटेमाइन ड्रग्स तस्करी के मामले में मेडिकल व्यापारी को दबोचा

अहमदाबाद की क्राइम ब्रांच की टीम की कार्रवाई, देर शाम औषधि नियंत्रण दल ने भी दी दबिश

  केटेमाइन ड्रग्स तस्करी के मामले में मेडिकल व्यापारी को दबोचा

पुष्कर से डाक विभाग के जरिए विदेशों में की जा रही केटेमाइन ड्रग्स तस्करी के आरोपी की निशानदेही पर गुरुवार को अहमदाबाद की क्राइम ब्रांच टीम ने पुष्कर पहुंची। टीम ने मामले में मेडिकल स्टोर संचालक को दबोचते हुए उसे हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए अहमदाबाद ले गई।

पुष्कर। पुष्कर से डाक विभाग के जरिए विदेशों में की जा रही केटेमाइन ड्रग्स तस्करी के आरोपी की निशानदेही पर गुरुवार को अहमदाबाद की क्राइम ब्रांच टीम ने पुष्कर पहुंची। टीम ने मामले में मेडिकल स्टोर संचालक को दबोचते हुए उसे हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए अहमदाबाद ले गई। वहीं कार्रवाई से पुष्कर में नशे के सौदागरों में खलबली मच गई। यही नहीं गौरखधंधे में लिप्त कई मादक पदार्थ विक्रेता तो पुलिस की कार्रवाई के डर से भूमिगत हो गए। इधर, औषधि नियंत्रण दल ने भी गुरुवार देर शाम मेडिकल व्यवसायी के यहां छापा मारकर स्टॉक की जांच की। 

जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के सब इंस्पेक्टर के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम पुष्कर पहुंची तथा होली का चौक स्थित श्रीराम मेडिकल स्टोर के संचालक दीपक शर्मा को हिरासत में लिया। गुजरात पुलिस पहले उसे स्थानीय पुलिस थाने ले गई तथा पुलिस को इसकी सूचना देते हुए उसे पूछताछ के लिए अपने साथ अहमदाबाद लेकर रवाना हो गई। इसके अलावा जानकारी मिली है कि गुजरात पुलिस ने तस्करी में लिप्त एक नशे के सौदागार की तलाश में उसके मोतीसर रोड स्थित घर पर दबिश दी तथा कुछ कूरियर सेवा से जुड़े व्यवसायियों से भी पूछताछ कर उनका रिकॉर्ड खंगाला।

अब तक दो आरोपी पकड़े में आए

गत दिनों तीन करोड़ की केटेमाइन तस्करी के आरोप में अहमदाबाद की क्राइम पुलिस ने रविवार को पुष्कर से मुख्य आरोपी सूर्यप्रकाश उर्फ सोनू गोयल को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने कई और साथी तस्करों के नाम उगले। इसके आधार पर पुलिस ने दो दिन पूर्व संजय वैष्णव उर्फ मामा को गिरफ्तार कर अहमदाबाद ले गई। जानकारी मिली है कि दोनों आरोपियों की निशानदेही पर ही मेडिकल स्टोर संचालक को हिरासत में लिया गया है।

Read More लोकसभा चुनाव : शहर में 49 लाख से अधिक मतदाता करेंगे मतदान

यह है मामला

Read More मुख्यमंत्री ने सरदारशहर में विशाल रामनवमी शोभायात्रा में की शिरकत

पुष्कर निवासी सोनू गोयल ने गुजरात नवसारी जिले के विजलपुर इलाके में रहने वाले मित्र सुरेश यादव को अमेरिका भेजने के लिए गत 4 मई को एक पार्सल भेजा था। सुरेश ने पार्सल डाकघर से पोस्ट भी कर दिया। लेकिन बाद में उसे संदेह होने पर अहमदाबाद की क्राइम ब्रांच को सूचना दी। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पार्सल अपने कब्जे में लेकर जांच की। जिसमें 590 ग्राम केटेमाइन ड्रग्स बरामद की। बरामद केटेमाइन की कीमत 2.95 करोड़ आंकी गई।

Read More प्रदेश की 12 सीटों पर 2.54 करोड़ से ज्यादा लोग डालेंगे वोट

 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित