आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

स्वास्थ्य संबंधी परेशानी रहेगी। खान पान पर नियंत्रण रखें।व्यापार में उतार चढाव की स्थिति रहेगी। माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। माता को पुरानी बीमारी के कारण परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

मेष : स्वास्थ्य संबंधी परेशानी रहेगी। खान पान पर नियंत्रण रखें।व्यापार में उतार चढाव की स्थिति रहेगी। माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। माता को पुरानी बीमारी के कारण परेशानी का सामना करना पड़ेगा। शत्रु नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे। वाणी पर नियंत्रण रखें।

वृष : समय अनुकूल है। व्यापार में लाभ के आसार मिलेंगे। अपने कार्य क्षेत्र में नए अधिकार प्राप्त करेंगे, जिनके प्रति आपको सावधानी पूर्वक ध्यान से कार्य करना होगा। अधीनस्थों को नियंत्रित करना होगा। संतान के विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। विवाद से बचें।

मिथुन : आय के साधन बढेंगे। अप्रत्यक्ष रूप से लाभ मिलेगा। संतान सुख में वृद्धि होगी। संतान की शिक्षा को लेकर चल रही परेशानी से राहत मिलेगी। व्यापारी वर्ग के लिए अनुकूल समय है। छोटी मोटी व्यापारिक यात्राओं का योग। अनावश्यक खर्च बढेंगे।   

कर्क : जो व्यक्ति रोजगार की दिशा में प्रयास कर रहे हैं उन्हें सफलता प्राप्त होगी। पडोसियों की भावनाओं को समझने का प्रयास करें, भाई बहिन से प्रेम बढेगा।अपने व्यवसाय में बुजूर्गों की सलाह से किसी समस्या का समाधान कर लेंगे। गुप्त शत्रु परास्त होंगे

Read More आज का 'राशिफल'

तुला : अपने कार्यक्षेत्र में गुप्त शत्रुओं का सामना करना पड़ सकता है, सावधानी रखे। शत्रु परेशान करने का हर संभव प्रयास करेगा। परिवार में किसी के स्वास्थ्य को लेकर परेशानी रहेगी। खान पान पर नियंत्रण रखें। व्यापार में लाभ मिलेगा। राज्य पक्ष से लाभ मिलेगा।

Read More आज का 'राशिफल'

वृश्चिक : स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है, खान पान पर नियंत्रण रखें। छोटे भाई व मित्रों से विवाद से बचें। मानसिक रूप से अशांति रहेगी। व्यापार में हानि की संभावना है, अधीनस्थों से बना कर चलें ताकि हानि से बचा जा सके। लेनदेन में सावधानी रखे।

Read More आज का 'राशिफल'

धनु : स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का निवारण होगा। पुराना रूका पैसा प्राप्ति के योग है। छोटी परेशानी को छोड दिन उत्तम रहेगा। खान पान पर नियंत्रण रखें। राज्य पक्ष व उच्च अधिकारियों से लाभ। धार्मिक कार्यों से मन प्रसन्न होगा।पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।  

मकर : मन प्रसन्न व उत्साहित रहेगा। नौकरी के नए अवसर बनेंगे,आय में वृद्धि होगी।नए व्यापारिक संबंध बनेंगे।मित्रों का सहयोग रहेगा। शत्रु परास्त होंगे।गत दिनों में जो कार्य आप करना चाह रहे थे,आज उन्हें पूरा करने का योग बन सकता है। धन की प्राप्ति होगी।

कुंभ : पुराने रोग आपको परेशान कर सकते हैं। परिवार में तनाव का माहौल होने से मन परेशान रहेगा। संतान व मित्रों से कोई दुखद समाचार प्राप्त हो सकता है, जिसके निवारण के लिए आप प्रयासरत रहेंगे।

मीन : मित्रों का सहयोग मिलेगा। व्यापार में आ रहा उतार चढाव अब स्थिरता की ओर बढेगा। आय के स्त्रोत बनेंगे। अचानक धन प्राप्त होगा। धार्मिक यात्राओं का योग है। शिक्षा के संबंध में विदेश जाने के योग। बुजूर्ग की सहायता से व्यापार में वृद्धि।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेश में तेज गर्मी का असर, जयपुर @ 38.6 डिग्री पहुंचा तापमान, 26 से बदलेगा मौसम प्रदेश में तेज गर्मी का असर, जयपुर @ 38.6 डिग्री पहुंचा तापमान, 26 से बदलेगा मौसम
राजधानी जयपुर में भी तेज धूप और गर्मी के असर के बीच तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई
Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी