क्षेत्रीय वन अधिकारी और रक्षक 10 हजार की राशि लेते गिरफ्तार

की टीम ने जालोर वन विभाग के क्षेत्रीय वन अधिकारी व दो वन रक्षक को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया

क्षेत्रीय वन अधिकारी और रक्षक 10 हजार की राशि लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो सिरोही की टीम ने जालोर वन विभाग के क्षेत्रीय वन अधिकारी व दो वन रक्षक को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

जालोर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो सिरोही की टीम ने जालोर वन विभाग के क्षेत्रीय वन अधिकारी व दो वन रक्षक को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। एसीबी सिरोही के एएसपी ओमप्रकाश चौधरी के अनुसार परिवादी ने शिकायत कर बताया कि वह कोयला व्यवसायी है तथा जालोर से भिवाडी-अलवर की तरफ कोयला से भरी हुई गाड़ी को भागली टोल प्लॉजा जालोर वन विभाग के भास्कर चौधरी,  महिपाल सिंह वन रक्षक क्षेत्रीय वन अधिकारी कार्यालय व जितेन्द्र कुमार तहसील आहोर हाल वन रक्षक क्षेत्रीय वन अधिकारी कार्यालय जालोर ने गाड़ी रुकवाकर गाड़ी के चालक के माध्यम से जरिए मोबाइल परिवादी को मौके पर बुलाकर गाड़ी छोड़ने की एवज में 50 हजार रुपए लिया जाना तय कर 40 हजार रुपए मौके पर प्राप्त कर गाड़ी को छोड़ा।

क्षेत्रीय वन अधिकारी भास्कर चौधरी, वन रक्षक महिपालसिंह व जितेन्द्र ने बकाया राशि दस हजार रुपए एवं आगे से जालोर क्षेत्र में व्यवसाय करने के ऐवज में परिवादी से प्रतिमाह प्रति गाड़ी दस हजार की मंथली बंधी तय की गई। इसकी शिकायत परिवादी ने 18 मई को एसीबी सिरोही को दी। जिस पर 19 मई को वक्त सत्यापन बकाया राशि दस हजार रूपये मांगने एवं आगे से प्रतिमाह प्रति गाड़ी दस हजार रूपए मंथली बंधी के रूप में तीन गाड़ियों की पुष्टि होने पर ट्रेप की कार्रवाई की गई।

Post Comment

Comment List

Latest News

कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
जनसभा को संबोधित करते हुए विजया रहाटकर ने कहा कि देश में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व...
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी
अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि