जयपुर: कार चालक ने 100 किमी की रफ्तार से रिवर्स गीयर में दौड़ाई कार, कई गाड़ियों को मारी टक्कर

जयपुर: कार चालक ने 100 किमी की रफ्तार से रिवर्स गीयर में दौड़ाई कार, कई गाड़ियों को मारी टक्कर

राजधानी के वैशाली नगर थाना इलाके में नेशनल हैंडलूम चौराहे पर सोमवार दोपहर करीब 2 बजे एक कार चालक ने बैक गियर में कार दौड़ा दी। इस दौरान उसने छह कारों समेत एक बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद एक शोरूम की दीवार से टक्कर लगने के बाद कार रुकी।

जयपुर। राजधानी के वैशाली नगर थाना इलाके में नेशनल हैंडलूम चौराहे पर सोमवार दोपहर करीब 2 बजे एक कार चालक ने बैक गियर में कार दौड़ा दी। इस दौरान उसने छह कारों समेत एक बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद एक शोरूम की दीवार से टक्कर लगने के बाद कार रुकी। गनीमत रही कि हादसे के दौरान किसी को चोट नहीं लगी, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। वैशाली नगर थाना प्रभारी अनिल जैमन ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों कारों को बेसमेंट और सीढ़ियों से हटाया। हादसे में कार चालक के चोटें आई है, जिसे इलाज के लिए पुलिस ने एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया है। इसके अलावा अन्य किसी को कोई चोट नहीं लगी है।  

जानकारी के मुताबिक कार चालक आशीष गोयल (52) नेमी सागर कॉलोनी थाना वैशाली नगर का रहने वाला है। उसने लापरवाही से ऑटोमैटिक कार को 100 किमी की रफ्तार से 200 मीटर तक रिवर्स गियर में दौड़ाया, इससे हादसा हो गया। कार की रफ्तार बहुत तेज थी, इस कारण कार पर चालक का नियंत्रण नहीं रहा और हादसा हो गया। कार ने सबसे पहले स्कूल की दीवार के पास खड़ी 3 कारों को टक्कर मारी। इसके बाद डिवाइडर कूदकर शोरूम की पार्किंग में खड़ी 3 कारों को टक्कर मारकर रुक गई। इससे एक कार शोरूम के बेसमेंट में जा गिरी। वहीं दूसरी कार सीढ़ियों में जाकर रुक गई। इस दौरान पार्किंग में खड़ी 1 बाइक सीढ़ियों पर चढ़ने वाली कार के नीचे आने से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे को देखकर वहां लोगों में हड़कंप मच गया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें