मैं किसी का गुलाम विधायक नहीं...

घोघरा ने प्रेस वार्ता में लगाए निवर्तमान कांग्रेस जिलाध्यक्ष पर आरोप

मैं किसी का गुलाम विधायक नहीं...

राज्यसभा चुनाव से 20 दिन पहले राजस्थान कांग्रेस में खींचतान काफी तेज

डूंगरपुर। राज्यसभा चुनाव से 20 दिन पहले राजस्थान कांग्रेस में खींचतान काफी तेज हो गई है, आदिवासी बहुल क्षेत्र डूंगरपुर में खींचतान का बिगुल आसानी से सुनाई दे रहा है। कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा की ओर से इस्तीफे की घोषणा के बाद से स्थानीय कांग्रेस संगठन में बगावत बढ़ती दिखाई दे रही है। शुक्रवार को प्रेस वार्ता के दौरान विधायक गणेश घोघरा ने नाराजगी का मुख्य कारण निवर्तमान जिलाध्यक्ष दिनेश खोड़निया को बताया। शुक्रवार को गणेश घोघरा ने कांग्रेस के निवर्तमान जिलाध्यक्ष खोड़निया पर जमकर निशाना साधा। घोघरा ने खोडनिया पर उदयपुर संभाग में कांग्रेस को कमजोर करने का भी आरोप लगाया है। साथ ही विधायक घोघरा ने आरोप लगाया कि, उदयपुर संभाग में कांग्रेस को कमजोर करने का कार्य दिनेश खोडनिया  कर रहे हैं और सभी को अपना गुलाम बना कर रखना चाहते हैं और वह चाहते हैं, उनके इशारों पर काम करें। विधायक गणेश घोघरा ने प्रेस वार्ता के दौरान यह साफ कहा कि, मैं ऐसे गुलाम की राजनीति नहीं करूंगा और न ही करने दूंगा।

इसी क्रम में विधायक घोघरा ने प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए आरोप लगाए कि, जिला कलक्टर, जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से जिला उपखण्ड अधिकारी सहित 22 कर्मचारियों को बंधक बनाने की गलत रिपोर्ट भेजी गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि, ग्रामीणों ने उनके सुरपुर पंचायत पहुंचने से पहले ही पंचायत भवन पर ताला लगा दिया था। उन्होंने किसी को भी बंधक नहीं बनाया था। विधायक ग्रामीणों की मांग के समर्थन में सिर्फ धरने पर बैठे थे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि, जिला कलक्टर तथा जिला पुलिस अधीक्षक ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने के लिए डूंगरपुर तहसीलदार पर दबाव बनाया। तहसीलदार को सस्पेंड करने की धमकी देकर जबरदस्ती मुकदमा दर्ज करवाया है।

कांग्रेस निवर्तमान जिलाध्यक्ष के इशारों पर दर्ज हुआ मुकदमा

विधायक गणेश घोघरा ने कांग्रेस के निवर्तमान जिला अध्यक्ष दिनेश खोडनिया पर अधिकारियों पर दबाव बनाकर मुकदमा दर्ज करवाने, उदयपुर संभाग में कांग्रेस नेताओं को लड़ाने और कांग्रेस को कमजोर करने के आरोप लगाए। विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि, दिनेश खोडनिया सीएम के नजदीक होने का फायदा उठाकर संभाग में अपने मन से अधिकारी लगवाते हैं और अपने हिसाब से उनसे काम करवाते हैं। विधायक गणेश घोघरा ने निवर्तमान कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश खोड़निया पर आरोप लगाते हुए कहा कि, खोडनिया मुझे रिमोट कंट्रोल की तरह चलाना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि, विधायक उनके यहां आकर धोक लगाएं, वह जहां चाहे वहां विधायक बैठे, लेकिन ऐसा नहीं होगा। घोघरा ने कहा कि, में गुलाम विधायक नहीं हूं,  मुझे जनता ने उन्हें चुना है और वे जनता के लिए ही काम करेंगे। प्रेस वार्ता के दौरान इस मौके पर उप जिला प्रमुख, डूंगरपुर प्रधान कांता देवी कोटेड तथा जिपस आदि मौजूद थे।

Read More मुख्य सचिव की अध्यक्षता में “द ग्रेट इंडियन ट्रेवल बाजार 2024“ की तैयारियों के सम्बन्ध में आयोजित हुई बैठक 

 

Read More तेज रफ्तार वाहन आए दिन उजाड़ रहे घरों के चिराग

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें