राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार को घेरा, कहा- 'मित्रों' वाला राफेल है, टैक्स वसूली-महंगा तेल है

राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार को घेरा, कहा- 'मित्रों' वाला राफेल है, टैक्स वसूली-महंगा तेल है

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदा घोटाला, आसमान छूती तेल की कीमतों तथा सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों की बिक्री को लेकर मोदी सरकार पर हमला करते हुए मंगलवार को कहा कि इस तरह के जनविरोधी कदम उठाना इस सरकार की पहचान बन चुकी है।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदा घोटाला, आसमान छूती तेल की कीमतों तथा सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों की बिक्री को लेकर मोदी सरकार पर हमला करते हुए मंगलवार को कहा कि इस तरह के जनविरोधी कदम उठाना इस सरकार की पहचान बन चुकी है। कांग्रेस नेता ने कहा कि ईंधन तथा खाद्य तेलों के दाम आम आदमी की पहुंच से बाहर हो गए हैं और सरकार निजीकरण को बढ़ावा देकर और राफेल जैसे सौदों में अपने मित्रों के बचाव में लगी है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि खाली जगह भरो। 'मित्रों' वाला राफेल है, टैक्स वसूली-महंगा तेल है। सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम-सरकारी बैंक की अंधी सेल है। सवाल करो तो जेल है। मोदी सरकार___है! बता दें कि राहुल गांधी हर रोज ट्वीट के जरिए कोरोना वैक्सीन की कमी, वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफा, बढ़ती महंगाई और राफेल डील के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार और प्रधानमंत्री मोदी को घेर रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News