CM गहलोत का केंद्र पर निशाना, कहा- यूपी में चुनाव पास आते ही जांच एजेंसियों को किया एक्टिव

CM गहलोत का केंद्र पर निशाना, कहा- यूपी में चुनाव पास आते ही जांच एजेंसियों को किया एक्टिव

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भी किसी प्रदेश में चुनाव आते हैं या फिर राजनैतिक संकट पैदा किया जाता है तो विशेष निर्देशों के साथ सीबीआई, इनकम टैक्स एवं ईडी को एक्टिव कर दिया जाता है। उत्तर प्रदेश में चुनाव पास आते ही सीबीआई ने छापेमारी करना शुरू कर दिया है।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भी किसी प्रदेश में चुनाव आते हैं या फिर राजनैतिक संकट पैदा किया जाता है तो विशेष निर्देशों के साथ सीबीआई, इनकम टैक्स एवं ईडी को एक्टिव कर दिया जाता है। उत्तर प्रदेश में चुनाव पास आते ही सीबीआई ने छापेमारी करना शुरू कर दिया है। पहले पश्चिम बंगाल, राजस्थान, मध्य प्रदेश और कर्नाटक इत्यादि राज्यों में भी इन संस्थाओं का दुरुपयोग हुआ।

गहलोत ने कहा कि इन सभी केंद्रीय संस्थाओं की विश्वसनीयता मौटे तौर पर वर्षों तक निष्पक्ष तरीके से काम करने की रही थी लेकिन जिस तरह भाजपा अपना राजनीतिक एजेंडा पूरा करने के लिए इन एजेंसियों को निर्देश दे रही है उससे इनकी साख बर्बाद हो गई है। इन संस्थाओं में काम कर रहे अधिकांश अधिकारियों के खुद के जेहन में ये बात आ चुकी है। फिर भी मजबूरी में उन्हें कार्रवाई करनी पड़ती है। मुझे विश्वास है कि समय आने पर केंद्रीय संस्थाओं का राजनीतिक दुरुपयोग करने वाली भाजपा को जनता माकूल जवाब देगी।
  

Post Comment

Comment List

Latest News