पेट्रोल और डीजल की कीमतें कम कर आंख में धूल झोंकने का काम कर रही है सरकार : कांग्रेस

कीमतें कम करने का छलावा किया जा रहा है

पेट्रोल और डीजल की कीमतें कम कर आंख में धूल झोंकने का काम कर रही है सरकार : कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा कि सरकार पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतें लगातार बढाकर लाभ कमा रही है और अब दाम कम कर लोगों की आंख में धूल झोंकने का काम कर रही है।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा कि सरकार पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतें लगातार बढाकर लाभ कमा रही है और अब दाम कम कर लोगों की आंख में धूल झोंकने का काम कर रही है। कांग्रेस ने पार्टी मुख्यालय में कहा कि सरकार पेट्रोल और डीजल की कीमत कर कर जनता को धोखा देने का काम किया है। सरकार कीमतें कम कर के भी जनता से दोगुना से ज्यादा पैसा वसूल कर रही है और कीमतें कम करने का छलावा किया जा रहा है।

पेट्रोल पर सरकार ने आठ रुपये और डीजल पर छह रुपए प्रति लीटर की कटौती कर अपने लाभ को दोगुना से कम नहीं होने दिया। उनका कहना था कि यह ठीक उसी तरह की नीति है, जिस तरह कुछ दुकानों पर सेल पर बेची जाने वाली वस्तुओं की कीमत दोगुना करके 50 प्रतिशत कम पर बेचने की बात कर छूट के नाम पर लूट की जाती है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस जिस दाम पर 2014 में थे। अब उनकी कीमत लगभग दोगुना है। पिछले 60 दिन से पेट्रोल-डीजल पर लगातार बढ़ोतरी की गई है और अब आठ और छह रुपये कम  कर जनता की आंख में धूल झोंकने का काम किया गया है, जबकि सरकार इस छूट के बावजूद अब भी पेट्रोल और डीजल पर दोगुना आय कर रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

अंबानी परिवार को मिली धमकी, फोन कर कहा, 'एचएन रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ा दिया जाएगा' अंबानी परिवार को मिली धमकी, फोन कर कहा, 'एचएन रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ा दिया जाएगा'
धमकी एक अनजान फोन नंबर से आई। दोपहर में करीब 1 बजे अनजान फोन नंबर से अंबानी परिवार को धमकी...
मोदी ने हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर एम्स का किया उद्घाटन
राष्ट्रीय दल बनते ही टीआरएस का बदला नाम, हुआ भारतीय राष्ट्र समिति
निचले स्तर पर ही सुनिश्चित हो रहा है लोगों की समस्याओं का निस्तारण - गहलोत
वर्तमान सरकार के राज में विकास का पहिया थम गया : राजेंद्र राठौड़
सोयाबीन की कम कीमत किसानों को दे रही पीड़ा , कम दाम से टूट रहे किसानों के अरमान
रावण के पुतले को कंकड़ मारने पहुंचे लोग, पुलिस ने की समझाइश