जमीन विवाद के चलते चचेरे भाई की कुल्हाड़ी मार कर हत्या

खेत में मेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में किया हमला, एक साल पहले भी हुआ था विवाद

 जमीन विवाद के चलते चचेरे भाई की कुल्हाड़ी मार कर हत्या

कोटा जिले के इटावा थाना क्षेत्र के आमलदा गांव में जमीन विवाद के चलते पारिवार की आपसी रंजिश में चचेरे भाई की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी।

 इटावा। कोटा जिले के इटावा थाना क्षेत्र के आमलदा गांव में जमीन विवाद के चलते परिवार की आपसी रंजिश में चचेरे भाई की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। सोमवार सुबह दोनों पक्षों में खेत में मेड़ काटने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद आरोपी रामविलास ने चचेरे भाई नरेंद्र की गर्दन पर पीछे से कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। लहूलुहान हालत में नरेंद्र को तुरंत इटावा अस्पताल लाया गया। जहां से गम्भीर हालत में उसे कोटा रेफ र किया गया। कोटा पहुंचते ही नरेंद्र ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया है।

मृतक के चाचा गजानन्द ने बताया कि पिता की मौत के बाद नरेंद्र व उसकी छोटी बहन उनके पास रहती थी। इनकी 9 बीघा जमीन के पास आरोपी चाचा के लड़के रामविलास का भी खेत है। रामविलास ने सोमवार सुबह खेत की मेड़ तोड़ने का आरोप लगाते हुए नरेंद्र से झगड़ा किया। आवेश में आकर आरोपी रामविलास ने पीछे से नरेंद्र की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिससे नरेंद्र की मौत हो गई। गजानन्द ने बताया कि साल भर से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस में शिकायत भी दी थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। रामविलास का एक भाई मोड़क थाने में तैनात है। इसलिए इनकी सुनवाई नहीं हुई। नरेंद्र की पत्नी के जनवरी में बच्चा हुआ था।

इटावा थाना सीआई रामविलास ने बताया कि 12 महीने पहले दोनों पक्षों को पाबंद करवाया था। राजीनामा भी हो गया था। सोमवार सुबह मेड़ काटने के विवाद में झगड़ा हुआ जिसमें नरेंद्र की मौत हो गई। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार
रिपोर्ट के मुताबिक गत 08 से 21 तक छेड़े गये अभियान के दौरान संदिग्धों को गिरफ्तार कर 637.65 टन लकड़ी,...
मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या