पत्नी बाहर बच्चों को दवा पिला रही थी, पति फंदे से झूला

कर्ज से था परेशान

 पत्नी बाहर बच्चों को दवा पिला रही थी, पति फंदे से झूला

बारां जिले के कोतवाली थानाक्षेत्र के आमापुरा में कर्ज से परेशान एक युवक ने साड़ी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

बारां। बारां जिले के कोतवाली थानाक्षेत्र के आमापुरा में कर्ज से परेशान एक युवक ने साड़ी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। युवक मंगलवार रात को शराब के नशे में घर आया था और कर्जा होने की बात कही। नशे में होने के कारण परिजनों ने उसकी बात पर कोई ध्यान नहीं दिया। इसके बाद युवक ने कमरा बंद कर लिया और फंदे से झूल गया। इस दौरान उसकी पत्नी बाहर चौक में बच्चों को दवा पिला रही थी ।

पुलिस के अनुसार भंवरलाल (32) पुत्र पन्नालाल बैरवा आमापुरा ने आत्महत्या कर ली। आमापुरा निवासी मनोज बैरवा ने रिपोर्ट में बताया है कि उसका भाई भंवर लाल जो कारीगर का कार्य करता है। मंगलवार रात को भंवरलाल शराब के नशे में घर आया था। उसने परिजनों को कर्जे के चलते परेशान होने की बात बताई और कर्जा चुकाने के लिए कहने लगा। शराब के नशे में होने के कारण परिजनों ने उसकी बात पर कोई ध्यान नहीं दिया। इसके बाद वह अपने कमरे में चला गया। इस दौरान उसकी पत्नी बच्चों को घर के चौक में दवा पिला रही थी। तभी भंवर लाल ने कमरे का गेट बंद कर साड़ी से फंदा लगाकर लटक गया।

परिजनों ने मदद के लिए आसपास के लोगों को बुलाया और उसे अचेतावस्था में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव को अस्पताल मोर्चरी में रखवा दिया। इसके बाद बुधवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू दी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत