कार के शीशे तोड़कर चोरी करने वाले 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार

अज्ञात बदमाशों ने घरों के बाहर खड़ी कारों के शीशे तोड़ दिए

कार के शीशे तोड़कर चोरी करने वाले 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार

महेश नगर थाना पुलिस ने कार के शीशे तोड़कर सामान चोरी करने वाले 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों ने थाना महेश नगर, श्याम नगर और सोडाला में कार के शीशे तोड़े थे।

जयपुर। महेश नगर थाना पुलिस ने कार के शीशे तोड़कर सामान चोरी करने वाले 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों ने थाना महेश नगर, श्याम नगर और सोडाला में कार के शीशे तोड़े थे। गिरफ्तार आरोपित रविन्द्र यादव (18) नंदपुरी सोडाला और शुभम शर्मा (20) गोपी विहार महेश नगर के रहने वाला है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) मृदुल कच्छावा ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि रात में अज्ञात बदमाशों ने नरेन्द्र नगर में घरों के बाहर खड़ी कारों के शीशे तोड़ दिए और वाहनों से सामान चोरी किया है। सूचना पर टीम ने कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए। मौके पर ही आशीष शर्मा समेत अन्य ने रिपोर्ट दी। एक टीम का गठन किया गया। टीम ने जांच कर आरोपी रविंद्र यादव और शुभम शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।  

तीन थाना इलाके में तोड़ी गाड़ियां
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने रात में करीब डेढ़ घंटे के अंदर तीन थाना इलाके श्याम नगर, सोडाला और महेश नगर में 16 गाड़ियां तोड़ी थी। यह वारदात इन्होंने शराब के नशे में की। इन आरोपियों के तोड़ने से एक कार में करीब 24 हजार रुपए का नुकसान हुआ है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें