दो बाइकों की टक्कर में किसान की सिर फटने से मौत

दूसरा गंभीर घायल, हादसे के दौरान नहीं लगा रखा था हेलमेट

दो बाइकों की टक्कर में किसान की सिर फटने से मौत

बारां में दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में किसान की सिर फटने से मौत हो गई,जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

बारां। बारां में दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में किसान की सिर फटने से मौत हो गई,जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे को प्राथमिक इलाज कर गंभीर हालत में कोटा रेफ र कर दिया। हादसे के दौरान दोनों ही युवकों ने हेलमेट नहीं लगा रखा था।

थानाधिकारी राजेश कुमार खटाना ने बताया कि हादसे में अटरू के आमली खालसा निवासी किसान मुकेश उम्र 30 साल पुत्र मनफू ल गुर्जर की मौत हो गई। बुधवार देर रात नेशनल हाईवे 27 पर बटावदा में पेट्रोल पंप के पास 2 बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में अटरू के आमली खालसा निवासी मुकेश गुर्जर की मौत हो गई, जबकि अंता के खजुरना निवासी दीपक पुत्र शिवराम मीणा गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक की भिड़ंत के बाद मनफूल सड़क पर गिरा तो उसका सिर फ ट गया और सड़क पर खून फैल गया। उसने सड़क पर तड़प कर 5 मिनट में ही दम तोड़ दिया। घायल को एम्बुलेंस से बारां अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से गंभीर हालत में कोटा रेफ र कर दिया। थानाधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया दोनों ही बाइक के तेज रफ्तार में होने के कारण टक्कर होना सामने आ रहा है। पुलिस ने सुबह मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

पत्नी-बच्चों के साथ रहता था ससुराल में 
मृतक के परिजनों ने रिपोर्ट में बताया कि मुकेश अपने ससुराल कापरेन में ट्रैक्टर चलाता था और अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वहीं पर रहता था। वह बुधवार को किसी काम से अपने गांव आया हुआ था और देर रात वापस ससुराल लौट रहा थाए। लेकिन रास्ते में हादसा हो गया। मृतक की एक 7 साल की लड़की और 5 साल का लड़का है। मां गांव में अकेली रहती है और बड़ा भाई कोटा में मजदूरी करता है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग   राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
राजस्थान में अब गर्मी का दौर शुरू हो गया है। जिसके चलते आगामी कुछ दिनों में तेज गर्मी के साथ...
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत
तेलंगाना में तेज हवा से ढहा 8 साल से बन रहा पुल