चांदना का टकराव व्यक्तिगत मुद्दों के लिए नहीं, गहलोत सुलझा लेंगे विवाद: खाचरियावास

मेरे विभाग में ऐसी कोई शिकायत नहीं है: जोशी

चांदना का टकराव व्यक्तिगत मुद्दों के लिए नहीं, गहलोत सुलझा लेंगे विवाद: खाचरियावास

मीडिया से बात करते हुए खाचरियावास ने कहा कि अशोक चांदना यूथ आईकॉन हैं। वे खुद स्पोर्ट्समैन है, ऐसे में वह एक एग्रेसिव लीडर है, जो जनता के बीच काम करते है। वे व्यक्तिगत मुद्दों के लिए नहीं, बल्कि जनता के मुद्दों को लेकर आवाज उठाते हैं। वह मिनी ओलंपिक करवा रहे हैं तो कहीं कोई प्रॉब्लम आई होगी।

जयपुर। ब्यूरोक्रेसी पर हमला बोलने वाले खेल मंत्री अशोक चांदना पर शुक्रवार को केबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और डॉ महेश जोशी ने नौकरशाही कार्यशैली पर बयान दिया। पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए खाचरियावास ने कहा कि अशोक चांदना यूथ आईकॉन हैं। वे खुद स्पोर्ट्समैन है, ऐसे में वह एक एग्रेसिव लीडर है, जो जनता के बीच काम करते है। वे व्यक्तिगत मुद्दों के लिए नहीं, बल्कि जनता के मुद्दों को लेकर  आवाज उठाते हैं। वह मिनी ओलंपिक करवा रहे हैं तो कहीं कोई प्रॉब्लम आई होगी। किसी बात के कारण नाराजगी होगी, कुलदीप राका जी से नहीं तो किसी और से हो कोई काम को लेकर बात हुई हो। कई बार ऐसे टकराव हो जाते हैं। यदि उन्होंने कोई ट्वीट किया है तो चांदना की स्टाइल का सम्मान करना चाहिए। मुख्यमंत्री इस मामले को भी जल्दी सुलझा देंगे।


भाजपा में तो एक सीट पर भी प्रत्याशी नहीं हो पा रहा तय:
राज्यसभा चुनाव पर कहा कि हम 3 सीट जीतेंगे। भाजपा में इतनी लड़ाई है कि एक सीट पर भी प्रत्याशी तय नही कर पा रहे। कांग्रेस एक डेमोक्रेटिक पार्टी है। डेमोक्रेटिक पार्टी में हमारे यहां यह सिखाया जाता है कि जनता की आवाज बनकर हमें लड़ना है। यह कोई पुराना भाजपा का शासन नहीं है। कई बार आवाज तेजी से उठ उठ जाती है, तो गूंज सुनाई देती है। भाजपा में हालत खराब थी। आज जनता की आवाज पर बोलते हैं, लड़ते हैं। सार्वजनिक रूप से कोई बयान देते हैं तो उनकी आवाज को सुनना समझना ही डेमोक्रेसी और हर नेता को अपनी बात उठाने का हक है।


एक प्रतिशत अफसर ही काम नही करते:
खा चरियावास ने कहा कि 99 फीसदी अफसर अच्छा काम कर रहे हैं। एक फीसदी तो हर जगह ऐसे  लोग होते हैं। ये एक प्रतिशत लोग सरकार के काम को नहीं रोक सकते। एमएलए चीफ सेक्रेटरी से भी प्रोटोकोल से बड़ा है, चाहे भाजपा का विधायक हो या कांग्रेस का, यदि वह किसी कार्यालय में जाता है तो उसको खड़े होकर सम्मान देना, उनका काम करना ब्यूरोक्रेट या कर्मचारी की जिम्मेदारी होती है। सबसे ज्यादा जनता के टच में जनप्रतिनिधि रहते हैं, ऐसे में उनका सम्मान सुरक्षित करना सरकार और जनता की जिम्मेदारी है।


 मेरे विभाग में ऐसी कोई शिकायत नहीं है: जोशी
 अशोक चांदना मामले पर मंत्री महेश जोशी ने पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे विभाग में अफसरों की ऐसी कोई शिकायत नहीं है। सब अच्छा काम कर रहे हैं । मैं तो इतना कह सकता हूं कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में सरकार अच्छा काम कर रही है।महेश जोशी ने कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस की साझा सरकार शानदार काम कर रही है। हर विभाग में सामाजिक सरोकारों के कामों को, लोगों को राहत देने के कामों को, विकास के काम हो, सभी मोर्चों के का काम हो रहे है। हमारे कामों को पूरी दुनिया ने सराहा। विकास के कामों में कोई कमी नहीं हुई। राज्यसभा चुनावों को लेकर कहा कि राज्यसभा चुनाव में बीजेपी की हॉर्स ट्रेडिंग की चाल पूरी तरह विफल होगी। भाजपा पहले भी हॉर्स ट्रेडिंग में सफल नहीं हो पाई। निर्दलीय विधायक कांग्रेस पार्टी के साथ हैं। सारे लोग एकजुट हैं।

Read More वोट बैंक के लिए आस्था को खारिज कर रहा है इंडिया गठबंधन : मोदी

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित