सनवा में ‘सरकार गैंग’ का आतंक

दूल्हे की कार सजा रहे दो युवकों का उसी कार में अपहरण लहूलुहान कर पटका, कार ले भागे

  सनवा में ‘सरकार गैंग’ का आतंक

ब्यावर। जवाजा थाना क्षेत्र के सनवा गांव में शुक्रवार दोपहर बाइकों पर सवार होकर आए कथित ‘सरकार गैंग’ के 15-20 बदमाशों ने दूल्हे की कार सजा रहे दो युवकों को उन्हीं की कार में डालकर अपहरण कर ले गए। बदमाशों ने रास्ते में युवकों के साथ गाड़ी में जमकर मारपीट की और फिर घायलावस्था में उन्हें कोटड़ा के समीप पटककर कार लूटकर फरार हो गए।

ब्यावर। जवाजा थाना क्षेत्र के सनवा गांव में शुक्रवार दोपहर बाइकों पर सवार होकर आए कथित ‘सरकार गैंग’ के 15-20 बदमाशों ने दूल्हे की कार सजा रहे दो युवकों को उन्हीं की कार में डालकर अपहरण कर ले गए। बदमाशों ने रास्ते में युवकों के साथ गाड़ी में जमकर मारपीट की और फिर घायलावस्था में उन्हें कोटड़ा के समीप पटककर कार लूटकर फरार हो गए। गंभीर घायल दोनों युवकों को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने राजमार्ग जाम कर दिया। पुलिस ने समझाइश कर बमुश्किल रास्ता सुचारू करवाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

विक्रमसिंह और रविसिंह दोनों दूल्हे की स्कार्पियो कार को सजा रहे थे

सनवा निवासी विक्रमसिंह पुत्र संपतसिंह तथा रविसिंह पुत्र लक्ष्मणसिंह रावत के परिवार में शादी समारोह है। शुक्रवार शाम बारात जानी थी। इसके लिए विक्रमसिंह और रविसिंह दोनों दूल्हे की स्कार्पियो कार को सजा रहे थे। तभी मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए 15-20 बदमाशों ने दोनों पर हमला कर दिया। उन्हें उठाकर उन्हीं की स्कार्पियो कार में डाला और फरार हो गए। बदमाशों ने गाड़ी में ही युवकों के साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद दोनों को लहूलुहान हालत में कोटड़ा के समीप गोल नीमड़ी चौराहे के समीप पटककर स्कार्पियो लेकर फरार हो गए। 

आक्रोशित लोगों ने पीड़ित परिवार के साथ कर दिया राजमार्ग जाम

Read More देसी कट्टे के साथ धाबास गैंग का बदमाश गिरफ्तार

वारदात की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। आक्रोशित लोगों ने पीड़ित परिवार के साथ राजमार्ग जाम कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। ब्यावर से सहायक पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरड़ा भी सिटी एवं सदर थाने का जाप्ता लेकर मौके पर पहुंचे। एएसपी मेहरड़ा ने ग्रामीणों को समझाइश कर राजमार्ग को सुचारू करवाया है। करीब पौन घंटा राजमार्ग जाम रहने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। हमलावरों में सरकार गैंग के लक्ष्मणसिंह करला के साथ प्रतापपुरा लांबा निवासी प्रतापसिंह, मोहनसिंह एवं शिवा सहित करीब 15 से 20 युवक बताए जा रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि उक्त बदमाशों ने दो दिन पूर्व भी घर में घुसकर हथियारों से मारपीट की थी। जिसकी रिपोर्ट पुलिस को दी गई थी मगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। नतीजतन शुक्रवार को आरोपियों ने बेखौफ होकर उक्त वारदात को अंजाम दिया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस की ढिलाई को लेकर रोष जताया।

Read More कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने में जुटे कांग्रेस नेता

कई गैंग सक्रिय

Read More हर माह 20 हजार चालान, यातायात व्यवस्था ज्यों की त्यों

मगरा क्षेत्र में कई आपराधिक गैंग सक्रिय हैं। समय-समय पर ग्रामीण इन आपराधिक गिरोहों पर लगाम कसने के लिए पुलिस से मांग करते रहे हैं। खुद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी स्थानीय थानों के निरीक्षण के दौरान आपराधिक गैंग पर शिकंजा कसने का आश्वासन देते रहे हैं मगर कार्रवाई नहीं होने से बदमाशों के हौसले बुलंद हैं।

 

 

Post Comment

Comment List

Latest News