पति और बेटे की मौत से आहत विधवा ने की खुदकुशी

पीहर पक्ष की मौजूदगी में शव का मेडिकल बोर्ड से हुआ पोस्टमार्टम

पति और बेटे की मौत से आहत विधवा ने की खुदकुशी

बूंदी जिले के नैनवां थाना क्षेत्र के बाछोला गांव में बंजारों का झोपड़ा में पति और बेटे की मौत के बाद से डिप्रेशन में आने से 40 वर्षीय विधवा बिरमा बाई ने खुदकुशी कर ली।

नैनवां । बूंदी जिले के नैनवां थाना क्षेत्र के बाछोला गांव में बंजारों का झोपड़ा में पति और बेटे की मौत के बाद से डिप्रेशन में आने से 40 वर्षीय विधवा बिरमा बाई ने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव का पीहर पक्ष की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

एएसआई देवलाल ने बताया कि बाछोला गांव में बंजारों का झोपड़ा की रहने वाली विधवा बिरमा बाई उम्र 40 ने सुसाइड कर लिया। महिला के पति रमेश की 17 साल पूर्व और बेटे जितेंद्र की दो साल पूर्व एक हादसे में मौत हो गई थी। जिससे बिरमा बाई डिप्रेशन में चल रही थी। महिला अकेली ही रहती थी। महिला ने शुक्रवार को फं दे पर लटक गई। सूचना पर थाने से एसआई दीनदयाल वैष्णव मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतरवाया। परिजनों से घटना की जानकारी ली। रात को शव को नैनवां सीएचसी में लाकर मोर्चरी में रखवाया और महिला के पीहर पक्ष के लोगों को सूचना दी। महिला का पीहर टोंक जिले के महाराजपुरा, कंवरपुरा में है। महिला के भाई व अन्य परिजन शनिवार को सीएचसी पर पहुंचे। थाने से एएसआई देवलाल ने चिकित्सालय पहुंचकर तीन चिकित्सकों का मेडिकल बोर्ड गठित करवाकर पोस्टमार्टम करवाया।


एएसआई ने बताया कि महिला के ससुर भरतलाल बंजारा ने दी रिपोर्ट में लिखा कि उसकी पुत्र वधु पहले उसके पति के निधन और बाद में पुत्र की मौत से तनावग्रस्त रहती थी। पुत्री की भी शादी हो जाने वह ससुराल चली गई। तब से ही वह उसके मकान में अकेली रहती थी। पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। ससुर की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर लिया है। महिला के फं दे पर झूलने के कारणों की जांच की जाएगी। पोस्टमार्टम के बाद शव ससुराल पक्ष के लोगों के सुपुर्द कर दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

बंगाल में तड़के लगी भीषण आग, रासायनिक पदार्थ का गोदाम जलकर खाक बंगाल में तड़के लगी भीषण आग, रासायनिक पदार्थ का गोदाम जलकर खाक
इलाके में चारों ओर काले धुंए का गुब्बार दिखाई दे रहा था। आग लगने की सूचना मिलने के बाद अग्निशमन...
अर्जेंटीना में शिक्षा नीतियों के विरोध में सड़कों पर प्रदर्शन
मतदान प्रतिशत घटने से भाजपा की जीत में नहीं पड़ रहा कोई फर्क : विनय सहस्रबुद्धि
कर्नाटक में मुस्लिम समुदाय के कोटा विस्तार को लेकर चिंंतित एनसीबीसी
गर्मी की छुट्टियों में बढ़ा यात्रीभार, ट्रेनों में लंबी वेटिंग
डांस ऑफ एनवी गाने पर फिर थिरकेंगी माधुरी-करिश्मा
मोदी ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ कर गरीबों का हक मारा : राहुल