ट्वीट मामले में चांदना ने तोड़ी चुप्पी: कहा, 'जो मेरा इलाज अंधेरे में करना चाहते है उनका मैं दोपहर में कर दूंगा'

चांदना एक ट्वीट से चर्चा में आ गए थे

ट्वीट मामले में चांदना ने तोड़ी चुप्पी: कहा,  'जो मेरा इलाज अंधेरे में करना चाहते है उनका मैं दोपहर में कर दूंगा'

पिछले दो दिन से एक ट्वीट को लेकर चर्चाओं में रहे खेलमंत्री अशोक चांदना ने कहा कि वे न किसी से डरते हैं और ना कभी दबाव में आएंगे, जो लोग मेरा रात के अंधेरे में इलाज करेंगे, मैं उनका दोपहर में इलाज कर दूंगा।

जयपुर। पिछले दो दिन से एक ट्वीट को लेकर चर्चाओं में रहे खेलमंत्री अशोक चांदना ने कहा कि वे न किसी से डरते हैं और ना कभी दबाव में आएंगे, जो लोग मेरा रात के अंधेरे में इलाज करेंगे, मैं उनका दोपहर में इलाज कर दूंगा। चांदना एक ट्वीट से चर्चा में आ गए थे। उनकी शाम मुख्यमंत्री से हुई मुलाकात के बाद मामला लगभग शांत हो गया था। चांदना मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों का निरीक्षण करने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे। इस दौरान चांदना ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री को सारी बात बता दी है। वे इसका समाधान करेंगे। उन्होंने कहा कि यह सभी अंदर की बातें है, जब तक ये जनता के हित या अहित से जुड़ी न हों, मुद्दा नहीं बनाना चाहिए।

मिशन 2023 के बीच किसी को नहीं आने देंगे  
चांदना ने कहा कि मुख्यमंत्री जिस ताकत के साथ प्रदेश के खिलाड़ियों और आमजन को सुविधाएं देने में लगे है। यदि उसमें कोई अधिकारी तानाशाही रवैया अपनाकर बाधा बनकर आता है, तो हम राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी के नेता है। हम मुख्यमंत्री के मिशन के सक्सेस करने के बीच में किसी को आने नहीं देंगे और इसके लिए सड़कों पर भी उतरना पड़ा, तो उतरेंगे।

सिस्टम में अच्छे अफसर भी हैं
चांदना ने कहा कि मैं साढ़े तीन-चार साल से सिस्टम का हिस्सा रहा हूं और देख रहा हूं। ब्यूरोक्रेसी में कई बहुत अच्छे अधिकारी भी हैं। मैं नामजद कह सकता हूं। कई अधिकारी है, जो अच्छा काम कर रहे है, लेकिन यह सब चलता रहता है। यही सिस्टम है।

बुलेट स्पीड से काम करना होगा
चांदना ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों को जनता तक पहुंचाने के लिए बुलेट स्पीड से काम करना होगा। हम, अधिकारी, कर्मचारी सभी मिलकर बुलेट स्पीड से काम करेंगे, तभी मुख्यमंत्री के कार्यों को आमजन तक पहुंचा सकेंगे।

Read More अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग