नेपाल में लापता विमान का मिला मलबा

बचाव दल ने विमान हादसे का पता लगाया

नेपाल में लापता विमान का मिला मलबा

नेपाल के मस्टैंग के थासांग-2 में लापता हुए एक तारा विमान का मलबा मिला है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी हैं। नेपाल सेना के प्रवक्ता नारायण सिलवाल ने बताया कि खोज एवं बचाव दल ने विमान हादसे का पता लगाया।

काठमांडू। नेपाल के मस्टैंग के थासांग-2 में लापता हुए एक तारा विमान का मलबा मिला है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी हैं। नेपाल सेना के प्रवक्ता नारायण सिलवाल ने बताया कि खोज एवं बचाव दल ने विमान हादसे का पता लगाया। उन्होंने बताया कि लापता विमान का मलबा इलाके में स्थित एक तलहटी में बिखरा हुआ मिला हैं।

मस्टैंग के मुख्य जिला अधिकारी नेत्र प्रसाद शर्मा ने बताया कि स्थानीय लोगों से मिली जानकारी की मदद से हादसे के स्थल का पता लगाया गया है, जो कि इस क्षेत्र में यारशगुम्बा (कैटरपिलर कवक) एकत्र करने गए थे। खराब मौसम के कारण खोज एवं बचाव दल हादसे के स्थल पर नहीं पहुंच सका था। नेपाल सेना ने बताया था कि अंधेरे और खराब मौसम के कारण खोज और बचाव अभियान को रोक दिया हैं। फिर से खोज अभियान शुरू किया गया था।
उल्लेखनीय है कि पोखरा हवाई अड्डे से उड़ा तारा एयर का विमान लापता हो गया था। विमान में 19 यात्रियों और चालक दल के तीन सदस्य सवार थे। एयरलाइंस कंपनी के मुताबिक यात्रियों में 13 नेपाली, चार भारतीय और दो जर्मन नागरिक शामिल हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद