नेपाल में लापता विमान का मिला मलबा

बचाव दल ने विमान हादसे का पता लगाया

नेपाल में लापता विमान का मिला मलबा

नेपाल के मस्टैंग के थासांग-2 में लापता हुए एक तारा विमान का मलबा मिला है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी हैं। नेपाल सेना के प्रवक्ता नारायण सिलवाल ने बताया कि खोज एवं बचाव दल ने विमान हादसे का पता लगाया।

काठमांडू। नेपाल के मस्टैंग के थासांग-2 में लापता हुए एक तारा विमान का मलबा मिला है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी हैं। नेपाल सेना के प्रवक्ता नारायण सिलवाल ने बताया कि खोज एवं बचाव दल ने विमान हादसे का पता लगाया। उन्होंने बताया कि लापता विमान का मलबा इलाके में स्थित एक तलहटी में बिखरा हुआ मिला हैं।

मस्टैंग के मुख्य जिला अधिकारी नेत्र प्रसाद शर्मा ने बताया कि स्थानीय लोगों से मिली जानकारी की मदद से हादसे के स्थल का पता लगाया गया है, जो कि इस क्षेत्र में यारशगुम्बा (कैटरपिलर कवक) एकत्र करने गए थे। खराब मौसम के कारण खोज एवं बचाव दल हादसे के स्थल पर नहीं पहुंच सका था। नेपाल सेना ने बताया था कि अंधेरे और खराब मौसम के कारण खोज और बचाव अभियान को रोक दिया हैं। फिर से खोज अभियान शुरू किया गया था।
उल्लेखनीय है कि पोखरा हवाई अड्डे से उड़ा तारा एयर का विमान लापता हो गया था। विमान में 19 यात्रियों और चालक दल के तीन सदस्य सवार थे। एयरलाइंस कंपनी के मुताबिक यात्रियों में 13 नेपाली, चार भारतीय और दो जर्मन नागरिक शामिल हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित