युवती को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, इनामी बदमाश गिरफ्तार

इनामी सुखलाल गुर्जर निवासी सैदपुर को पुलिस ने सोमवार को भीलवाड़ा से गिरफ्तार किया।

युवती को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, इनामी बदमाश गिरफ्तार

डीसीपी ऋचा तोमर ने बताया कि आरोपी और उसके साथी ने गत साल छह जून की रात को जयपुर-अजमेर एक्सप्रेस हाईवे पर कमला नेहरू पुलिया के पास खड़ी युवती को जबरदस्ती खेतों में ले जाकर गैंगरेप किया था। पुलिस ने पूर्व में एक आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया था।

जयपुर। भांकरोटा इलाके में एक साल पहले हाईवे पर युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप करने के मामले फरार तीन हजार रुपए के इनामी सुखलाल गुर्जर निवासी सैदपुर अजमेर को पुलिस ने सोमवार को भीलवाड़ा से गिरफ्तार किया।  डीसीपी ऋचा तोमर ने बताया कि आरोपी और उसके साथी ने गत साल छह जून की रात को जयपुर-अजमेर एक्सप्रेस हाईवे पर कमला नेहरू पुलिया के पास खड़ी युवती को जबरदस्ती खेतों में ले जाकर गैंगरेप किया था। पुलिस ने पूर्व में एक आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया था।

यह था मामला

एडीसीपी रामसिंह शेखावत ने बताया कि घटना के दिन युवती और उसका परिचित रात को रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद लॉग ड्राइव के लिए अजमेर रोड की ओर गए थे। रास्ते में कहासुनी के बाद परिचित युवती को छोड़कर भाग गया। इसके बाद पास में सो रहे दो मजदूर युवती को पकड़कर खेत में ले गए और गैंगरेप किया। घटना के बाद पुलिस ने 15 दिन तक लोगों से पूछताछ की और सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर दोनों आरोपियों की पहचान की। साथ ही सड़क किनारे सोने वाले मजदूर, मंदिर, स्टेशन, अस्पताल सहित अन्य जगहों पर तलाश की।

पिछले साल 23 अगस्त को यूपी से एक आरोपी प्रेम सिंह को पकड़ लिया था। फरार सुखलाल को पकड़ने के लिए अजमेर, भीलवाड़ा और उसके गांव व रिश्तेदारी में मुखबिर तैनात किए। भीलवाड़ा में आरोपी के होने पर पुलिस की टीम ने दबिश देकर उसे पकड़ लिया। आरोपी सांगानेर पुलिया, अजमेर की चौखटियों पर फरारी काटने के बाद भीलवाड़ा फैक्ट्री एरिया में किराए में कमरा लेकर मजदूरी कर रहा था।

Read More कांग्रेस के टिकट फॉर्मूलें में पहली बार ब्राह्मण और अल्पसंख्यक को टिकट नहीं

 

Read More एक-दो सीट पर चेहरा बदल सकती है कांग्रेस

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी