लोहे के एंगल से भरा ट्रेलर और ट्रैक्टर भिड़ंत के बाद पलटा

कोई जनहानि नहीं

लोहे के एंगल से भरा ट्रेलर और ट्रैक्टर भिड़ंत के बाद पलटा

शहर के अनंतपुरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को अल सुबह ट्रेक्टर और ट्रेलर के बीच भिड़ंत हो गई हादसे में ट्रैक्टर ट्रेलर दोनों पलट गए ,फिलहाल गनीमत है कोई जनहानि नहीं हुई।

कोटा। शहर के अनंतपुरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को अल सुबह ट्रेक्टर  और ट्रेलर के बीच भिड़ंत हो गई हादसे में ट्रैक्टर ट्रेलर दोनों पलट गए ,फिलहाल गनीमत है कोई जनहानि नहीं हुई। सूचना पर पुलिस थाना अधिकारी आईपीएस मनीष चौधरी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को सीधा किया गया। सहायक उप निरीक्षक लाभ चंद ने बताया कि  कोटा झालावाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जगपुरा और भीमपुरा पुलिया के बीच एक ट्रेलर और ट्रैक्टर के बीच भिड़ंत होने की जानकारी मिली थी l इस पर मौके पर पहुंचे तो देखा लोहे के एंगल से भरा हुआ एक ट्रेलर सड़क से 5 फीट नीचे में उल्टा पड़ा हुआ था जिससे ट्रैक्टर का पिछला हिस्सा ट्रेलर से दबने के कारण पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था l

गौरतलब है कि रात करीब 3:00 बजे झालावाड़ से कोटा की ओर ट्रेलर लोहे के एंगल लेकर आ रहा था तभी सामने से क्रेशर मशीन लगा ट्रैक्टर आपस में भिड़ गए। जिससे हादसे के बाद दोनों वाहन सड़क के किनारे 5 फीट नीचे खाई में गिर गए। मौके पर दोनों वाहनों के चालक परिचालक नहीं मिले।

Post Comment

Comment List

Latest News