दिव्यांगों के लिए 3000 किमी की यात्रा पर निकले जगदीश

दिव्यांगों की मदद के लिए मिशन नॉर्थ पर निकले हैं केंद्रीय विद्यालय के शिक्षक जगदीश

दिव्यांगों के लिए 3000 किमी की यात्रा पर निकले जगदीश

दिव्यांगों को मानक और कंपनी निर्मित ट्राई स्कूटर उपलब्ध हो, इस संदेश को लेकर जोधपुर केंद्रीय विद्यालय के शिक्षक जगदीश लोहार जोधपुर से लद्दाख की 3000 किमी की यात्रा मिशन नॉर्थ पर निकले हैं।

चूरू। दिव्यांगों को मानक और कंपनी निर्मित ट्राई स्कूटर उपलब्ध हो, इस संदेश को लेकर जोधपुर केंद्रीय विद्यालय के शिक्षक जगदीश लोहार जोधपुर से लद्दाख की 3000 किमी की यात्रा मिशन नॉर्थ पर निकले हैं। मंगलवार को चूरू आए जगदीश का यहां सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग में स्वागत किया गया। इस मौके पर जगदीश ने बताया कि उनकी इस 3000 किमी यात्रा का मकसद दिव्यांगों और वरिष्ठ नागरिकों के लिए देश में मानक और कम्पनी निर्मित ट्राई स्कूटर की उपलब्धता सुनिश्चित करवाना है।

जगदीश ने बताया कि इससे पूर्व भी उन्होंने देशभर में अपने ट्राई स्कूटर पर दिव्यांग हितार्थ साहसिक मिशन पूरे किए हैं। यहां चूरू पहुंचने पर सूचना केंद्र में सहायक निदेशक कुमार अजय सहित जनसंपर्क कर्मियों ने लोहार का स्वागत किया। इस दौरान जगदीश के साथ आए हेमंत प्रजापत, रामचंद्र गोयल, बजरंग मीणा, संजय गोयल, विजय रक्षक, अजय चांवरिया आदि मौजूद रहे। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग में सहायक निदेशक नरेश बारोठिया सहित कार्मिकों ने जगदीश का स्वागत किया।

Post Comment

Comment List

Latest News