लूट और अपहरण करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

गैंग का सरगना मोहम्मद इमरान मालपुरा गेट थाने का हिस्ट्रीशीटर है

लूट और अपहरण करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

शिवदासपुरा थाना पुलिस ने ईलू गैंग पर शिकंजा कसते हुए लूट और अपहरण के सरगना समेत 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ईलू गैंग का सरगना मोहम्मद इमरान मालपुरा गेट थाने का हिस्ट्रीशीटर है, जबकि देशराज यादव सदस्य है।

जयपुर। शिवदासपुरा थाना पुलिस ने ईलू गैंग पर शिकंजा कसते हुए लूट और अपहरण के सरगना समेत 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ईलू गैंग का सरगना मोहम्मद इमरान मालपुरा गेट थाने का हिस्ट्रीशीटर है, जबकि देशराज यादव सदस्य है। इनके कब्जे से एक माह पहले लूटी कार व चार मोबाइल बरामद किए हैं। थानाप्रभारी हरिपाल सिंह ने बताया कि बीती 30 मई को परिवादी रामसिंह मीणा ने रिपोर्ट दी कि वह 24 मई की शाम का गोनेर मोड़ के पास खड़ा था। वहां पर चार-पांच लोग एक गाड़ी में आए और मुझे जबरदस्ती गाड़ी में बिठाकर ले गए। मेरे साथ मारपीट की और बंदूक लगाकर 2.70 लाख रुपए अलग-अलग खातों में डलवा लिए। मेरी चांदी की चेन छीन ली और अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद मुझे पूरी रात घुमाते रहे। सुबह करीब चार बजे मुझे सूनसान सड़क पर छोड़कर भाग गए। इस रिपोर्ट पर टीम ने जांच की तो वारदात में ईलू गैंग का शामिल होना पाया गया। फिर टीम ने गैंग के सरगना मोहम्मद इमरान और सदस्य देशराज को गिरफ्तार कर लिया।

वारदात का तरीका

परिवादी के अपहरण व लूट के लिए उसके पूर्व परिचित मायाराम गुर्जर ने ईलू गैंग से सम्पर्क किया। गैंग ने 24 मई को प्लानिंग के तहत परिवादी को गोनेर मोड़ से अगवा कर लिया। फिर मारपीट कर 2.70 लाख रुपए बैंक खातों में डलवा लिए। हिस्ट्रीशीटर इमरान के खिलाफ मारपीट, हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट और देशराज यादव के खिलाफ गम्भीर अपराधों के तकरीबन एक दर्जन प्रकरण दर्ज हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
चुनाव आयोग ने दोनों पार्टियों के प्रमुखों को जारी नोटिसों में मोदी या गांधी का सीधे उल्लेख नहीं किया है,...
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत