राजस्थान सरकार में हुई है सहकारी संघवाद की अनदेखी : पूनिया

कांग्रेस सरकारों पर भी निशाना साधा

राजस्थान सरकार में हुई है सहकारी संघवाद की अनदेखी : पूनिया

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण पखवाड़े के तहत मोदी सरकार के काम गिनाते हुए पूर्व की कांग्रेस सरकारों पर भी निशाना साधा।

जयपुर। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण पखवाड़े के तहत मोदी सरकार के काम गिनाते हुए पूर्व की कांग्रेस सरकारों पर भी निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि राजस्थान सरकार में सहकारी संघवाद की अनदेखी हुई है। पूनिया ने कहा कि 30 मई से 14 जून तक यह पखवाड़े में भाजपा बूथ स्तर तक केन्द्र की योजनाओं के लाभार्थियों तक और आमजन को केन्द्र के कामों पर अपडेट करेगी। मैं कह सकता हूं कि जिस नए भारत की कल्पना की गई, वो सपना अब साकार हुआ। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, जयपुर सांसद रामचरण बोहरा सहित अन्य नेता थे।

कांग्रेस की 10-15 सीटें आएंगी : राठौड़
राठौड़ ने कांग्रेस के गुजरात प्रभारी रघु शर्मा के बारे में भाजपा में आए हार्दिक पटेल के बताए बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि शर्मा ने पटेल से सही कहा है कि राजस्थान में चुनावों में कांग्रेस की 10-15 ही सीटें आएंगी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अब राज्यसभा चुनावों में चौथी बार बाडाबंदी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री हॉर्स ट्रेडिंग करते-करते हाथी को ही निगल गये। विधायक इनके खिलाफ  मोर्चा खोल रहे हैं। कांग्रेस सरकार के कुशासन की हकीकत बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, पेट्रोल डीजल पर सर्वाधिक वैट, लचर कानून व्यवस्था, पेपर लीक लंबी फेहरिस्त है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित