सांसद कोली जेड सुरक्षा लेने के लिए कर रही हैं ड्रामा : जलीस

सांसद कोली जेड प्लस सुरक्षा लेने के लिए बेवजह ही ड्रामेबाजी कर रही हैं: पीसीसी सदस्य जलीस खान

सांसद कोली जेड सुरक्षा लेने के लिए कर रही हैं ड्रामा : जलीस

कामां क्षेत्र के नागल खनन जोन में सांसद रंजीता कोली द्वारा बिना स्थानीय प्रशासन को सूचना दिए हरियाणा के रास्ते खनन जोन में पहुंचने के बाद गरमाई राजनीति में बयानबाजी का दौर शुरू हो गई। सांसद के आरोपों का खंडन करते हुए पीसीसी सदस्य पूर्व प्रधान जलीस खान ने सांसद पर ही आरोप लगाए हैं।

भरतपुर। कामां क्षेत्र के नागल खनन जोन में सांसद रंजीता कोली द्वारा बिना स्थानीय प्रशासन को सूचना दिए हरियाणा के रास्ते खनन जोन में पहुंचने के बाद गरमाई राजनीति में बयानबाजी का दौर शुरू हो गई। सांसद के आरोपों का खंडन करते हुए पीसीसी सदस्य पूर्व प्रधान जलीस खान ने सांसद पर ही आरोप लगाए हैं।

सांसद कोली जेड प्लस सुरक्षा लेने के लिए बेवजह ही ड्रामेबाजी कर रही हैं: पीसीसी सदस्य जलीस खान

पूर्व प्रधान पीसीसी सदस्य जलीस खान ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि सांसद कोली जेड प्लस सुरक्षा लेने के लिए बेवजह ही ड्रामेबाजी कर रही हैं। अनावश्यक रूप से अधिकारियों पर दबाव बनाती हैं। सांसद द्वारा कामां क्षेत्र में विकास के नाम पर एक भी ईंट नहीं लगाई गई है। सांसद अगर खनन की बात कर रही है तो सांसद को बयाना और रूपबास में खनन दिखाई नहीं देता क्या। सांसद ने बयाना और रूपबास में अपनी मंथली सेट कर ली है इसलिए बयाना रूपवास में खनन को लेकर कोई बयान बाजी नहीं दी जा रही।  जलीस खान ने सांसद कोली पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे ड्रामा करने में सबसे ज्यादा माहिर है। सांसद ने झूठा और मनगढ़ंत हमले का ड्रामा कर केंद्र सरकार से सुरक्षा हासिल कर ली है और अब वह है बेवजह ही ड्रामा कर जेड प्लस सुरक्षा लेना चाह रही हैं, लेकिन क्षेत्र की जनता और प्रशासन सांसद के ड्रामे को समझ चुकी है। जलीस खान ने सांसद पर आरोप लगाया कि सांसद क्षेत्र के विकास करने में अपने पद का उपयोग नहीं कर रही है। बेवजह ही ड्रामा कर विकास को अवरुद्ध कर रही हैं। जलीस खान ने सांसद को जालसाज और फर्जी लोगों द्वारा अपने झांसे में लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र के एक जालसाज फर्जी व्यक्ति के बहकावे में सांसद आ गई हैं। सांसद को उस व्यक्ति के बैकग्राउंड के बारे में भी जानकारी लेनी चाहिए कि वह व्यक्ति कितना बड़ा फ्रॉड है। सांसद द्वारा अनावश्यक रूप से मंत्री जाहिदा खान के ऊपर बौखलाहट में बयानबाजी की जा रही है। मंत्री जाहिदा खान हमेशा विकास की बातें करती हैं। विकास को अवरुद्ध करने के लिए भाजपा नेता ही सोचते हैं। मंत्री जाहिदा खान हमेशा से विकास के मुद्दों पर ही चर्चा करती हैं, जबकि सांसद कामां क्षेत्र में विकास को अवरुद्ध कर लोगों को बेरोजगार करना चाहती है। कामां में जो खनन कार्य चलता था वह भाजपा के लोगों ने बंद कराकर लोगों को बेरोजगार कर दिया और अब पहाड़ी क्षेत्र में कुछ रोजगार है उस रोजगार को सांसद बंद कराने पर उतारू हो रही हैं। सांसद द्वारा रोजगार लाने के लिए तो कोई ध्यान नहीं दिया। क्षेत्र में जो रोजगार है उसे भी बंद करने पर उतारू हो रही है।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
इंटरनेशनल मार्केट की तेजी के असर से बुधवार को दोनों कीमती धातुओं में रिकॉर्ड तेजी दर्ज की गई।
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग
आरबीआई ने कोटक महिंद्रा बैंक पर नए ग्राहक बनाने पर लगाई रोक 
इथियोपिया में एक कॉलोनी में गिरी आवासीय इमारत, 7 लोगों की मौत
27 से पड़ोसी राज्यों में चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालेंगे मुख्यमंत्री भजनलाल 
आजादी के 74 साल बाद भी बुनियादी सुविधाओं को तरस रहे ग्रामीण