विश्व साइकिल दिवस पर साइकिल रैली का आयोजन

14 किमी की साईकिल रैली में बड़ी संख्या में अधिकारी कर्मचारी सहित आम जन ने हिस्सा लिया।

विश्व साइकिल दिवस पर साइकिल रैली का आयोजन

जयपुर स्मार्ट सिटी की ओर से विश्व साईकिल दिवस पर शुक्रवार को जवाहर सर्किल से साईकिल रेली का आयोजन किया गया। रैली पत्रिका गेट जवाहर सर्किल से प्रारंभ होकर गांधी सर्किल से अरण्य भवन सरदार बस्ती, झालाना डूंगरी से एपेक्स सर्किल होते हुये बालाजी तिराहा, प्रधान कार्यालय, उत्तर पश्चिम रेलवे गोल्ड सुख-ईंटरनल हॉस्पिटल होते हुये पत्रिका गेट पर संपन्न हुई।

जयपुर।  जयपुर स्मार्ट सिटी की ओर से विश्व साईकिल दिवस पर शुक्रवार को जवाहर सर्किल से साईकिल रेली का आयोजन किया गया। रैली पत्रिका गेट जवाहर सर्किल से प्रारंभ होकर गांधी सर्किल से अरण्य भवन सरदार बस्ती, झालाना डूंगरी से एपेक्स सर्किल होते हुये बालाजी तिराहा, प्रधान कार्यालय, उत्तर पश्चिम रेलवे गोल्ड सुख-ईंटरनल हॉस्पिटल होते हुये पत्रिका गेट पर संपन्न हुई।

युवाओं के साथ बुजुर्गों ने भी साइकिल दौड़ाकर किया सेलिब्रेट

14 किमी की साईकिल रैली में बड़ी संख्या में अधिकारी कर्मचारी समेत आम जन ने हिस्सा लिया। साइकिल रैली में युवाओं के साथ बुजुर्गों ने भी साइकिल दौड़ाकर वर्ल्ड साइकिल डे को सेलिब्रेट किया। साइकिल राइडर्स ने कहा कि यह खास अवसर है कि जब विश्व साइकिल दिवस के अवसर पर स्मार्ट सिटी ने आयोजन किया है। इसमें शहरवासी हिस्सा लेकर स्वस्थ रह सकते हैं तो साथ ही शहर को भी स्वस्थ एवं प्रदूषण मुक्त करने का संकल्प निभा सकते हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित