अगले चार दिनों तक कर्नाटक में भारी बारिश!

कोलार, मांड्या, रामनगर, शिमोगा और तुमकुर जिलों में हो सकती है भारी बारिश

अगले चार दिनों तक कर्नाटक में भारी बारिश!

राज्य में तीन से सात जून तक तटीय क्षेत्र के दक्षिण कन्नड़, उडुपी और उत्तर कन्नड़ जिलों, बेल्लारी, बेंगलुरु शहर, बेंगलुरु ग्रामीण, चामराजनगर, चिक्कमगलुरु, चित्रदुर्ग, दावणगेरे, हासन और कोडागु जिलों में येलो अलर्ट की घोषणा की गई है।

बेंगलुरू। मौसम विभाग ने कर्नाटक में अगले चार दिनों तक भारी बारिश होने का अनुमान जताया है। राज्य में तीन से सात जून तक तटीय क्षेत्र के दक्षिण कन्नड़, उडुपी और उत्तर कन्नड़ जिलों, बेल्लारी, बेंगलुरु शहर, बेंगलुरु ग्रामीण, चामराजनगर, चिक्कमगलुरु, चित्रदुर्ग, दावणगेरे, हासन और कोडागु जिलों में येलो अलर्ट की घोषणा की गई है। मौसम विभाग ने अनुमान जताया कि कोलार, मांड्या, रामनगर, शिमोगा और तुमकुर जिलों में भारी बारिश हो सकती है। उत्तरी अंतर्देशीय के सभी जिलों में मध्यम बारिश हो सकती है। इससे पहले को गुरुवार को हासन जिले के अरसीकेरे में पांच सेंटीमीटर और दक्षिण कन्नड़ जिले के सुब्रमण्यममणि और तुमकुर जिले के बाराकूर में तीन-तीन सेंटीमीटर बारिश हुई और अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

कर्नाटक के तट पर बारिश का पूर्वानुमान जारी
आईएमडी ने कहा कि दक्षिण-पश्चिम मानसून ने सामान्य से तीन दिन पहले पिछले रविवार को केरल में दाखिल हुईं। मानसून अमूमन एक जून को केरल में पहुंचता है, राज्य में गत शनिवार से बारिश शुरू होनी शुरू हो गई है। मौसम विभाग के मृत्युंजय महापात्र ने कहा, केरल में मानसून के मौसम की शुरुआत को चिह्नित करने वाली सभी घटनाएं उसी के अनुरूप हैं। राज्य में मानसून के प्रभाव के बाद कर्नाटक के तट पर बारिश का पूर्वानुमान जारी किया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग
गहलोत केवल लोगो को यूज करते और काम निकलने के बाद उसका हाल भी नहीं पूछते है। फोन टैपिंग के...
आरबीआई ने कोटक महिंद्रा बैंक पर नए ग्राहक बनाने पर लगाई रोक 
इथियोपिया में एक कॉलोनी में गिरी आवासीय इमारत, 7 लोगों की मौत
27 से पड़ोसी राज्यों में चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालेंगे मुख्यमंत्री भजनलाल 
आजादी के 74 साल बाद भी बुनियादी सुविधाओं को तरस रहे ग्रामीण
भाषण के दौरान मंच पर चक्कर आने से गिरे नितिन गड़करी, हालत स्थिर
सूर्यकुमार यादव आईसीसी टी-20 बल्लेबाज रैंकिंग में शीर्ष पर कायम