नाकाबंदी देख भागते शराब तस्करों की कार पलटी, चालक की मौत

गाड़ी में 51 पेटी बीयर व देशी शराब भरी थी।

नाकाबंदी देख भागते शराब तस्करों की कार पलटी, चालक की मौत

कपासन। चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन में सांवलियाजी चौराहे पर नाकाबंदी देखकर शराब तस्कर कार वापस मोड़ कर भागने लगे। अस्पताल के बाहर उनकी कार असंतुलित होकर पलट जाने से एक की मौत हो गई, वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।


न्यूज सर्विस/नवज्योति, कपासन। चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन में सांवलियाजी चौराहे पर शुक्रवार शाम को नाकाबंदी देखकर शराब तस्कर कार वापस मोड़ कर भागने लगे। अस्पताल के बाहर उनकी कार असंतुलित होकर पलट जाने से एक की मौत हो गई, वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।


 कपासन थाना पुलिस की नाकाबंदी के दौरान चित्तौड़गढ़ की तरफ से एक क्रेटा कार तेज रफ्तार से आई जिसे उसका चालक चौंकन्ना हो गया। उसने कार को बेरिकेट से टकराते हुए पुन: चित्तौड़गढ़ की तरफ मोड़ दिया और तेज रफ्तार से वाहन को भगाने का प्रयास किया। अस्पताल के पास बने गति अवरोधक से कार उछल गई। बाद में बाइक सवार को बचाने के प्रयास में कार असन्तुलित होकर पलट गई। हादसे में चालक राशमी निवासी दीपक पुत्र कन्हैयालाल खटीक गंभीर रूप से घायल हो गया, वहीं उसके पास बैठा कीरखेड़ा निवासी किशनलाल पुत्र उदयराम की मौके पर ही मौत हो गई।  गाड़ी में 51 पेटी बीयर व देशी शराब भरी थी। बताया गया ये दोनों राजमार्ग पर स्थित किसी ठेके से शराब भरकर उदयपुर ले जा रहे थे। सूचना पर डीएसपी गीता चौधरी व थानाधिकारी फूलचंद टेलर मौके पर पहुंचे व घायल को चिकित्सालय पहुंचाया, वहीं मृतक के परिजनों को सूचना दी। 



Post Comment

Comment List

Latest News