सब्जी मण्डी बाजार में पेयजल की किल्लत, महिलाओं ने SDM को दिया ज्ञापन

पेयजल नियमित नहीं होने पर आंदोलन की दी चेतावनी

 सब्जी मण्डी बाजार में पेयजल की किल्लत, महिलाओं ने SDM को  दिया ज्ञापन

टोडारायसिंह। जलदाय विभाग के कार्मिकों की लापरवाही के चलते कस्बे में लगातार पेयजल व्यवस्था चरमरा रही है। कस्बे के सब्जी मण्डी बाजार में पेयजल की किल्लत को लेकर बड़ी संख्या में महिलाओं ने वार्ड पार्षद मीना जैन की अगुवाई में एसडीएम को ज्ञापन दिया।

 टोडारायसिंह। जलदाय विभाग के कार्मिकों की लापरवाही के चलते कस्बे में लगातार पेयजल व्यवस्था चरमरा रही है। कस्बे के  सब्जी मण्डी बाजार में पेयजल की किल्लत को लेकर बड़ी संख्या में महिलाओं ने वार्ड पार्षद मीना जैन की अगुवाई में एसडीएम को ज्ञापन दिया।


पार्षद सहित महिलाओं ने बताया कि गत एक पखवाड़ा से सब्जी मण्डी बाजार में पानी की सप्लाई नहीं हो रही है, जिससे पेयजल संकट खड़ा हो रहा है। इस सम्बंध में जलदाय विभाग के कार्मिकों को अवगत कराने के बाद भी सुधार नहीं किया जा रहा है। महिलाओं ने प्रशासन को चेताया कि पेयजल नियमित नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा। इसके बाद महिलाएं जलदाय विभाग कार्यालय भी सप्लाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। ज्ञापन देने वाली महिलाओं मे घीसी साहू, संतरा, कांता, ममता, कैलाशी, आशा, निरमा, मंजू, पिंकी, पीरी देवी सहित बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हुई है।

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
चुनाव आयोग ने दोनों पार्टियों के प्रमुखों को जारी नोटिसों में मोदी या गांधी का सीधे उल्लेख नहीं किया है,...
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत