अनंतनाग मुठभेड़ में हिजबुल कमांडर निसार खांडे ढेर, 3 सैनिक और 1 नागरिक घायल

घेराबंदी एवं तलाश अभियान में मिली बड़ी सफलता

अनंतनाग मुठभेड़ में हिजबुल कमांडर निसार खांडे ढेर,  3 सैनिक और 1 नागरिक घायल

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में रात भर चली मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के एक कमांडर को मार गिराया है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में रात भर चली मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के एक कमांडर को मार गिराया है।

पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने अनंतनाग के रिशीपोरा में शुक्रवार शाम घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया। इसी दौरान शुरू हुईं मुठभेड़ में तीन सैनिक और एक नागरिक घायल हो गए।

कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि मुठभेड़ के दौरान हिजबुल कमांडर निसार खांडे मारा गया। पुलिस ने आईजीपी कुमार के हवाले से ट्वीट कर कहा कि प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन एचएम के कमांडर निसार खांडे को मार गिराया गया। उसके पास से 01 एके 47 राइफल सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया। अभियान जारी है। पुलिस के मुताबिक खांडे पिछले एक महीने में अनंतनाग में मुठभेड़ में मारा गया हिजबुल का दूसरा कमांडर था। इससे पहले 07 मई को पहलगाम के जंगलों में हिजबुल मुजाहिदीन का एक शीर्ष कमांडर अशरफ खान उर्फ अशरफ मौलवी और उसके दो साथी मारे गए थे।

Post Comment

Comment List

Latest News