चोरी का ट्रैक्टर बरामद दो आरोपी गिरफ्तार

पेयजल प्लांट से ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी का मामला

चोरी का ट्रैक्टर बरामद दो आरोपी गिरफ्तार

कंचनपुर/बाड़ी। उपखण्ड की कंचनपुर थाना पुलिस ने 5 दिन में वाहन चोरी की एक बड़ी वारदात का खुलासा करते हुए मामले का पदार्फाश किया है। पुलिस ने मामले में न केवल आरोपियों को गिरफ्तार किया है बल्कि चोरी गए वाहन को भी यूपी के एक गांव से बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।

कंचनपुर/बाड़ी। उपखण्ड की कंचनपुर थाना पुलिस ने 5 दिन में वाहन चोरी की एक बड़ी वारदात का खुलासा करते हुए मामले का पदार्फाश किया है। पुलिस ने मामले में न केवल आरोपियों को गिरफ्तार किया है बल्कि चोरी गए वाहन को भी यूपी के एक गांव से बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। गिरफ्त में आए आरोपियों से अब कंचनपुर पुलिस पूछताछ कर रही है।

कंचनपुर थानाधिकारी देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि विगत माह 28 और 29 मई की मध्य रात्रि को थाना क्षेत्र के कच्छपुरा-बड़ापुरा टोटरी ग्राम पंचायत क्षेत्र में जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत चल रहे पेयजल टंकी के निर्माण कार्य के प्लांट से ट्रैक्टर-ट्रॉली की चोरी हुई थी। उक्त घटना को लेकर निर्माण कार्य कंपनी के ठेकेदार जितेंद्र परमार ने कंचनपुर थाने में मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने तीन टीमें गठित करके संदिग्ध लोगों से पूछताछ करते हुए मामले में कार्रवाई की और 5 दिन में ही पूरे मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है साथ में चोरी गए ट्रैक्टर व ट्रॉली को भी बरामद कर लिया है।

एसएचओ देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपी ट्रैक्टर को चोरी करने के बाद यूपी के जगनेर थाना क्षेत्र के रिछोरा गांव लेकर गए थे। जहां उसे छुपाकर रखा गया था। वारदात का मुख्य सरगना रहल गांव निवासी रिंकू पुत्र दामोदर गुर्जर है जो अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है। आरोपी रिंकू ने गांव के रामपूजन गुर्जर के साथ मिलकर ट्रैक्टर चोरी की साजिश रची। जिसमें यूपी के जगने थाना क्षेत्र की रिछोरा गांव निवासी भोला उर्फ भोलू गुर्जर भी शामिल किया गया। तीनों ने एक दो अन्य लोगों के सहयोग से देर रात्रि में प्लांट से ट्रैक्टर व ट्रॉली को चोरी किया और डांग के रास्ते यूपी के जगनेर की रिछोरा गांव ले जाकर छिपा दिया।

वारदात के बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन एवं अन्य तकनीकी साधनों के माध्यम से जिला साइबर टीम की मदद से कार्रवाई करते हुए कई स्थानों पर दबिश दी और पांच दिन में ही मामले में लिप्त रामपूजन पुत्र सुल्तान गुर्जर निवासी रहल और भोला उर्फ भोलू पुत्र राजेंद्र गुर्जर निवासी रिछोरा जगनेर को गिरफ्तार करते हुए चोरी गई ट्रैक्टर व ट्रॉली को बरामद किया है। आरोपी रामपूजन पर धौलपुर सदर, बाड़ी सदर, राजाखेड़ा और कंचनपुर थाने में आठ मामले दर्ज है, अब आरोपियों से पूछताछ के साथ फरार आरोपी रिंकू और एक अन्य की तलाश जारी है।

Read More अवैध मादक पदार्थ स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

Post Comment

Comment List

Latest News

कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
जनसभा को संबोधित करते हुए विजया रहाटकर ने कहा कि देश में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व...
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी
अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि