शाहरूख खान ने शेयर किया फिल्म जवान का टीजर

शाहरूख ने फिल्मकार एटली के साथ की अपनी फिल्म जवान की घोषणा

शाहरूख खान ने शेयर किया फिल्म जवान का टीजर

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने अपनी आने वाली फिल्म जवान का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शाहरूख ने दक्षिण भारतीय फिल्मकार एटली के साथ अपनी पहली फिल्म जवान की विधिवत घोषणा कर दी है।

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने अपनी आने वाली फिल्म जवान का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शाहरूख ने दक्षिण भारतीय फिल्मकार एटली के साथ अपनी पहली फिल्म जवान की घोषणा कर दी है। शाहरुख खान ने फिल्म जवान का टीजर सोशल मीडिया में शेयर किया है। शाहरुख ने बताया कि एक्शन-पैक्ड फिल्म जवान हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

शाहरुख खान ने कहा की जवान एक यूनिवर्सल कहानी है, जो भाषाओं, भौगोलिक क्षेत्रों से परे है और सभी के आनंद के लिए है। इस अनोखी फिल्म को बनाने का क्रेडिट एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है, क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं। टीजर सिर्फ एक शुरुआत है और आने वाले समय की झलक देता है। एटली ने कहा की जवान में हर किसी के लिए कुछ ना कुछ है, चाहे वह एक्शन हो, इमोशन हो, ड्रामा हो, सभी को एक विजुअल ट्रीट बनाने के लिए बुना गया है। मैं दर्शकों को एक असाधारण अनुभव देना चाहता हूं, एक ऐसा इवेंट, जिसे वे सभी एक साथ एंजॉय कर सकें और इसे देने के लिए शाहरुख खान से बेहतर और कौन हो सकता है, जैसा पहले कभी नहीं पेश किया गया था।

Post Comment

Comment List

Latest News