होटलों में आराम कर रही सरकार, जनता के बुरे हाल- विधायक सिंघवी

भाजपा विधायक का गहलोत सरकार पर तंज

होटलों में आराम कर रही सरकार, जनता के बुरे हाल- विधायक सिंघवी

छबड़ा-छीपाबड़ौद क्षेत्रीय विधायक और पूर्व मंत्री प्रताप सिंह सिंघवी ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि कांग्रेस पांच सितारा संस्कृति का दल बन चुकी है, जब भी चुनाव आते है तो कांग्रेस पांच सितारा होटलों में बाड़ेबंदी करने में जुट जाती है।

छीपाबड़ौद। छबड़ा-छीपाबड़ौद क्षेत्रीय विधायक और पूर्व मंत्री प्रताप सिंह सिंघवी ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि कांग्रेस पांच सितारा संस्कृति का दल बन चुकी है, जब भी चुनाव आते है तो कांग्रेस पांच सितारा होटलों में बाड़ेबंदी करने में जुट जाती है। अशोक गहलोत सरकार का लगभग कार्यकाल बाड़ेबंदी में ही निकल गया है, कांग्रेस सरकार जनता के दुख-दर्द दूर करने की बजाय उन होटलों में आराम करने की आदी हो गई है। जहां पर कमरे का एक दिन का किराया ही 25 हजार रुपए से अधिक है यानी हर विधायक का कम से कम एक दिन का खर्च 50 हजार रुपए का है, इसमें विधायकों के मनोरंजन के लिए होने वाले कार्यक्रमों का खर्च शामिल नहीं है।

विधायक सिंघवी ने कहा कि एक ओर पूरी सरकार पांच सितारा होटलों में तफ रीह कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर राज्य की कानून-व्यवस्था पटरी से उतरी हुई है, बिजली और पानी के लिए जनता तरस रही है। ग्रामीण जनता को तो सरकार ने भगवान भरोसे ही छोड़ दिया है जबकि कांग्रेस सरकार को जनता के बीच में रहकर उनकी समस्याओं को दूर करना चाहिए लेकिन जनता ने अब यह उम्मीद छोड़ दी है और वह भाजपा की तरफ  देख रही है। कांग्रेस के विधायकों के जिस प्रकार अखबार में बयान आ रहे है उससे लगता है कि कांग्रेस एकजुट नहीं है ऐसे में कोई विधायक अपना वोट कांग्रेस को देकर खराब नहीं करेगा। भाजपा प्रत्याशी घनश्याम तिवाड़ी और भाजपा समर्थित प्रत्याशी सुभाष चंद्र की जीत पक्की है।

Post Comment

Comment List

Latest News