बिच्छू गैंग के मृतक सदस्य के जन्म दिवस की पार्टी में धमाल मचा रहे 26 गिरफ्तार

तेज आवाज में बज रहे डीजे सहित 25 मोटरसाइकिलों को भी जब्त किया गया

बिच्छू गैंग के मृतक सदस्य के जन्म दिवस की पार्टी में धमाल मचा रहे 26 गिरफ्तार

ब्यावर। सदर थाना क्षेत्र के कुशालपुरा मालपुरा गांव में बिच्छू गैंग के एक मृतक सदस्य के जन्म दिवस पर पार्टी का आयोजन कर गांव वालों की नींद हराम कर रहे अराजक तत्वों पर शनिवार रात पुलिस ने धावा बोल दिया। सहायक पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरड़ा की अगुवाई में पुलिस ने 26 युवकों को धरदबोचा।

ब्यावर। सदर थाना क्षेत्र के कुशालपुरा मालपुरा गांव में बिच्छू गैंग के एक मृतक सदस्य के जन्म दिवस पर पार्टी का आयोजन कर गांव वालों की नींद हराम कर रहे अराजक तत्वों पर शनिवार रात पुलिस ने धावा बोल दिया। सहायक पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरड़ा की अगुवाई में पुलिस ने 26 युवकों को धरदबोचा। मौके पर तेज आवाज में बज रहे डीजे सहित 25 मोटरसाइकिलों को भी जब्त किया गया है। पुलिस की इस कार्रवाई से अराजक तत्वों में हड़कंप मच गया। कई युवक मौके से फरार हो गए। 

एएसपी मेहरड़ा ने बताया कि कुशालपुरा गांव से शनिवार रात कुछ लोगों से हंगामे की शिकायत मिली। बताया गया था कि क्षेत्र में अराजकता का माहौल पैदा करने वाले कुछ आपराधिक गिरोह के युवक कथित रूप से बिच्छू गैंग से जुड़े नून्द्रीमालदेव निवासी स्व.राकेशसिंह का जन्म दिवस मना रहे थे। इस पार्टी में सौ से अधिक युवक शरीक थे। वे केक काट कर डीजे की तेज आवाज पर नाच कूद कर रहे थे। मुख्य सड़क पर इस हरकत से आने जाने वाले राहगीरों एवं ग्रामीणोें को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। कुछ ग्रामीणों ने युवकों से समझाइश भी की लेकिन वे माने नहीं। परेशान ग्रामीणों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एएसपी मेहरड़ा ने सदर थानाधिकारी चैनाराम एवं सिटी थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह जोधा के साथ मौके पर पहुंचकर दबिश दी। जहां अराजक तत्व शराब के नशे में जोरदार हंगामा मचा रहे थे। पुलिस को देख युवकों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने एक-एक कर करीब 26 युवकों की धरपकड़ की है। जबकि कई युवक मौके से फरार हो गए। मौके पर खड़ी 25 बाइकों को जब्त कर थाने लाया गया है। डीजे सेट लगी पिकअप जीप को भी जब्त कर लिया गया है। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल