नगर परिषद के गेट पर पार्षद ने जड़ा ताला, आयुक्त व पार्षद के बीच हुई नोंक-झोंक

नगर परिषद के मुख्य गेट पर तालाबंदी की सूचना पर नगर परिषद के अधिकारी कर्मचारी सकते में आ गए।

 नगर परिषद के गेट पर पार्षद ने जड़ा ताला, आयुक्त व पार्षद के बीच हुई नोंक-झोंक

नगर परिषद आयुक्त नवीन भारद्वाज ने नाराज पार्षद से समझाइश कर ताला खुलवाने का प्रयास किया मगर दोनों के बीच देखते ही देखते तीखी नोकझोंक हो गई। ऐसे में नगर परिषद आयुक्त नवीन भारद्वाज ने पार्षद द्वारा मुख्य गेट पर लगाए गए ताले तो तुड़वा दिया। आयुक्त द्वारा ताला तुड़वाने के बाद नाराज पार्षद नगर परिषद के मुख्य गेट पर ही धरना देकर बैठ गया।

 सवाई माधोपुर। सवाई माधोपुर नगर परिषद में सोमवार को उस वक्त माहौल गरमा गया जब नगर परिषद के पार्षद फुरकान अली ने नगर परिषद अधिकारी कर्मचारियों की कार्यप्रणाली से नाराज होकर नगर परिषद कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया। नगर परिषद के मुख्य गेट पर तालाबंदी की सूचना पर नगर परिषद के अधिकारी कर्मचारी सकते में आ गए।


इस दौरान नगर परिषद आयुक्त नवीन भारद्वाज ने नाराज पार्षद से समझाइश कर ताला खुलवाने का प्रयास किया मगर दोनों के बीच देखते ही देखते तीखी नोकझोंक हो गई। ऐसे में नगर परिषद आयुक्त नवीन भारद्वाज ने पार्षद द्वारा मुख्य गेट पर लगाए गए ताले तो तुड़वा दिया। आयुक्त द्वारा ताला तुड़वाने के बाद नाराज पार्षद नगर परिषद के मुख्य गेट पर ही धरना देकर बैठ गया।

ऐसे में आयुक्त को मानटाउन थाना पुलिस बुलाना पड़ा पुलिस अधिकारियों द्वारा पार्षद से समझाइश की गई। मगर नाराज पार्षद नगर परिषद के मुख्य गेट पर धरने पर बैठा रहा और कड़ी मशक्कत के बाद धरने से उठा। पार्षद फु रकान अली का कहना है कि उनके कार्यकर्ताओं की दो पट्टे व रजिस्ट्रेशन की दो फाइलें नगर परिषद में है। दोनों फाइलों को लेकर वे पिछले 6 महीनों से नगर परिषद के अधिकारी कर्मचारियों के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन अधिकारी कर्मचारियों द्वारा कोई भी काम नहीं किया जा रहा। पार्षद का आरोप है कि नगर परिषद कार्मिकों द्वारा उनके कार्यकर्ताओं की फाइलों को ही गुम कर दिया गया। ऐसे में मजबूरन आज उन्हें नगर परिषद के गेट पर ताला लगाना पड़ा और धरने पर बैठना पड़ा, पार्षद का कहना है कि लोगों ने उन्हें जीता कर भेजा है अगर वो लोगों का काम ही नहीं करा करा सके तो पार्षद बनकर क्या फायदा।

 पार्षद का कहना है कि अब भले ही उन्हें इस्तीफा देना पड़े या जेल जाना पड़े वे अपने कार्यकर्ताओं का काम करवाकर रहूंगा। वहीं नगर परिषद आयुक्त नवीन भारद्वाज का कहना है कि पार्षद बेवजह ही नाराज हो रहे है पार्षद के कार्यकर्ताओं की जिस कार्मिक के पास फÞ ाइल थी उसका तबादला हो चुका है। अभी तक किसी अन्य कार्मिक को चार्ज नहीं दिया गया है। जैसे ही अन्य कार्मिक को चार्ज दिया जाएगा पार्षद का कार्य भी हो जाएगा। आयुक्त ने कहा कि नगर परिषद से कोई भी फाइल गुम नहीं हुई है। गौरतलब है कि सवाई माधोपुर नगर परिषद में कांग्रेस का बोर्ड है और नगर परिषद पर तालाबंदी करने वाला पार्षद फु रकान अली भी कांग्रेस के ही पार्षद हैं।

Read More हैंगिंग ब्रिज पर टोल कंपनी काट रही कोटावासियों की जेब

Post Comment

Comment List

Latest News