बाड़ाबंदी में भाजपा का प्रशिक्षण शिविर, लेकिन पहले योग-ध्यान

देर शाम राज्यसभा चुनाव की वोटिंग की प्रैक्टिस

बाड़ाबंदी में भाजपा का प्रशिक्षण शिविर, लेकिन पहले योग-ध्यान

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के विधायको ने मंगलवार को बाड़ाबंदी की पहले दिन सुबह एक साथ योग और ध्यान से अपने दिन की शुरुआत की। भाजपा ने विधायकों की बाड़ा बंदी को प्रशिक्षण शिविर नाम दिया है । इस शिविर में 10 जून को राज्यसभा चुनाव के प्रत्याशियों का मतदान होने तक कुल 3 दिन में 13 शिविर आयोजित किए जा रहे हैं। जिसकी शुरुआत सोमवार कि शाम को हो चुकी है।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के विधायको ने मंगलवार को बाड़ाबंदी की पहले दिन सुबह एक साथ योग और ध्यान से अपने दिन की शुरुआत की। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंदर राठोड़ सहित सभी नेताओं ने योग में हिस्सा लिया। बाडा बंदी के पहले दिन मंगलवार को विधायकों के लिए 3 सत्र आयोजित किये जाएगे। जिनमें विधायकों को पार्टी की रीति-नीति, मोदी सरकार की 8 साल में हुए कामों और प्रदेश सरकार की विफलता वो को लेकर संवाद होगा और प्रदेश भर की सरकार के खिलाफ विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होगी । वहीं देर शाम राज्यसभा चुनाव की वोटिंग की प्रैक्टिस की जाएगी।

बड़ा बंदी में शुरू हुआ भाजपाइयों का सत्र
भाजपा ने विधायकों की बाड़ा बंदी को प्रशिक्षण शिविर नाम दिया है । इस शिविर में 10 जून को राज्यसभा चुनाव के प्रत्याशियों का मतदान होने तक कुल 3 दिन में 13 शिविर आयोजित किए जा रहे हैं। जिसकी शुरुआत सोमवार कि शाम को हो चुकी है। मंगलवार को कुल 3 सत्र आयोजित होने हैं। भाजपा की ओर से आयोजित "विधायक अभ्यास वर्ग" के आज के प्रथम सत्र में विधायक पुष्पेंद्र सिंह की अध्यक्षता में ‘सांस्कृतिक राष्ट्रवाद एवं हमारी विकास यात्रा’ विषय पर गुलाब चंद कटारिया ने संबोधित किया। बाड़ा बंदी के दौरान लगातार तीन दिन तक शाम को विधायकों को राज्यसभा चुनाव में वोट डालने की प्रक्रिया की प्रैक्टिस कराई जाएगी। जिसे मतदान प्रशिक्षण नाम दिया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी