ज्वैलर की दुकान को बनाया चोरों ने निशाना

दुकान की पिछली दीवार में लगाई सेंध, सीटीटीवी कैमरे पर किया स्पे्र, नकदी, आभूषण ले गए

ज्वैलर की दुकान को बनाया चोरों ने निशाना

बांदीकुई। शहर के बीचों बीच आगरा फाटक के निकट बीति रात चोरों ने पुलिस की रात्री गश्त को चूना लगा एक ज्वेलर की दुकान की पिछली दीवार में सैंध लगाकर करीब बीस हजार रुपए की नकदी सहित हजारों रुपए मूल्य के आभूषणों पर हाथ साफ दिया।

बांदीकुई। शहर के बीचों बीच आगरा फाटक के निकट बीति रात चोरों ने पुलिस की रात्री गश्त को चूना लगा एक ज्वेलर की दुकान की पिछली दीवार में सैंध लगाकर करीब बीस हजार रुपए की नकदी सहित हजारों रुपए मूल्य के आभूषणों पर हाथ साफ दिया। वारदात को अंजाम देने से पूर्व अपनी पहचान छिपाने के लिए चोरों ने दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे पर रंग का स्पे्र कर दिया। हांलाकि समाचार लिखे जाने तक पुलिस चोरों तक पहुंचने के लिए वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में लगी थी।

उल्लेखनीय है कि इस दुकान के आसपास स्थित दो दुकानों में पूर्व मेंं आभूषणों की चोरी हो चुकी है तथा वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी लेकिन पुलिस आज तक चोरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। जानकारी के अनुसार रविवार-सोमवार की मध्य रात रात चोर शहर के सैनी स्कूल के पास गोपी लाल सोनी की दुकान की पिछली दीवार में सैंध लगाकर करीब 25 से 30 हजार रुपए की ज्वेलरी चुरा कर ले गए। चोर दुकान की पिछली दीवार में सेंध लगाकर अंदर घुस थे। उन्होंने दुकान के अंदर रखी भारी भरकत तिजोरी को भी तोड़ने का प्रयास  किया लेकिन तिजोरी नहीं टूटी तो वे काउंटर में रखे आभूषण व नकदी चुराकर ले गए। सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर देने से उनके फुटेज कैमरे में कैद नहीं हुए।  सोमवार असुबह वारदात का पता लगने पर पुलिस मौके पर पहुची।

Post Comment

Comment List

Latest News

अलास्का में नदी में गिरा विमान, लोगों से बचने का आग्रह अलास्का में नदी में गिरा विमान, लोगों से बचने का आग्रह
नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड के अलास्का प्रमुख क्लिंट जॉनसन ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि जब डगलस डीसी-4...
बीकानेर शहर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष उस्मान गनी भाजपा से निष्कासित
पाकिस्तान में सैन्य अभियान में मारे गए 3 आतंकवादी, एक गिरफ्तार
Supreme Court ने ईवीएम-वीवीपैट पर चुनाव आयोग से मांगा स्पष्टीकरण
किंग में डॉन का किरदार निभाएंगे शाहरूख खान!
लोकसभा चुनाव के पहले फेज में वोटिंग करने में शहरों के मतदाता रहे आगे
हाड़ौती के दो धुरंधर, कल तक जो दोस्त थे, आज सबसे बड़े धुर विरोधी