बेगुनाहों के खिलाफ कार्रवाई बर्दाश्त नहीं: गुंजल

बहुचर्चित देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में निर्दोष लोगों पर कार्रवाई का विरोध

बेगुनाहों के खिलाफ कार्रवाई बर्दाश्त नहीं: गुंजल

बहुचर्चित देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में निर्दोष लोगों पर कार्रवाई के विरोध में मंगलवार को गुर्जर समाज सड़क पर उतर आया । इस दौरान समाज के लोगों ने नयापुरा से कलक्ट्री तक रैली निकाली और मुख्यमंत्री के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर बेगुनाह व निर्दोष लोगों को न्याय दिलाने की मांग की।

कोटा।  बहुचर्चित देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में निर्दोष लोगों पर कार्रवाई के विरोध में  मंगलवार को  गुर्जर समाज सड़क पर उतर आया । इस दौरान  समाज के लोगों ने नयापुरा से  कलक्ट्री तक रैली निकाली और मुख्यमंत्री के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर बेगुनाह व निर्दोष लोगों को न्याय दिलाने की मांग की। प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस का भारी जाब्ता मौके पर तैनात किया गया।  

इस मौके पर भाजपा के  पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल  ने कहा  कि हत्यारों को सजा मिलनी चाहिए। सीबीआई  से जांच करवाओ या किसी ओर संस्था से जांच करवाओ। हमें कोई तकलीफ  नहीं,  लेकिन राजनीतिक शक्ति प्रदर्शन करके सोशल मीडिया के दबाव में प्रशासन को झुकाकर अगर बेगुनाह को बंद करवाना चाहो तो ये ठीक बात नहीं। गुंजन ने चेतावनी देते हुए कहा कि  राजनीतिक ताकत के सामने अगर प्रशासन झुकता है, तो उसको यह समझना चाहिए अभी तो केवल इशारों का  प्रदर्शन था। अगर लड़ाई लड़ने की जरूरत पड़ी तो हजारों की तादात में भीड़ जुटेगी।

 गुर्जर समाज के लोगों ने कहा एसआईटी ने हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया  । उन्हें एसआईटी की जांच पर किसी भी प्रकार का कोई संदेह नहीं है। देवा गुर्जर के परिजनों , नजदीकी मित्रों व  सोशल मीडिया द्वारा अन्य लोगों को  गिरफ्तारी का दबाव बनाने के लिए 25 मई को कलक्ट्री पर प्रदर्शन किया गया था।  जिसके दबाव में पुलिस द्वारा बोराबास निवासी बेगुनाह परसराम गुर्जर को धारा 120 बी में गिरफ्तार किया गया। जबकि परसराम का हत्याकांड से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है। देवा गुर्जर के परिजन व सोशल मीडिया की टीम कुछ और बेगुनाहों को नामजद करने के लिए दबाव बना रही है । जिसमें  कोलाना रेत्या चौकी बोराबास व बंधा के कुछ लोगों को नामजद आरोपी बनाने के लिए दबाव बना रहे हैं। जिससे समाज के सभी लोगों में भारी रोष व्याप्त है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित