दहेज नहीं देने पर गला दबाकर विवाहिता की हत्या, मुकदमा दर्ज

एक महिला सहित चार जनों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज

दहेज नहीं देने पर गला दबाकर विवाहिता की हत्या, मुकदमा दर्ज

वैर। गांव जगजीवनपुर में दहेज के दरिंदो ने एक विवाहिता की गला घोटकर हत्या कर देने की सूचना पर वैर थाना पुलिस गांव जगजीवनपुर गई और मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर वैर अस्पताल लाई मृतका के परिजनों की उपस्थिति में वैर सीएचसी पर पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

वैर। गांव जगजीवनपुर में दहेज के दरिंदो ने एक विवाहिता की गला घोटकर हत्या कर देने की सूचना पर वैर थाना पुलिस गांव जगजीवनपुर गई और मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर वैर अस्पताल लाई मृतका के परिजनों की उपस्थिति में वैर सीएचसी पर पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया। दौसा जिले के मंडावर थाने के गांव हल्देना निवासी रिंकू मीना ने वैर थाने में अपनी ओर से दर्ज कराई प्राथमिकी सूचना में पुलिस को बताया की उसकी दो बहिन रेखा और सुनीता की शादी नौ वर्ष पूर्व भरतपुर जिले के वैर थाने के गांव  जगजीवन पुर में दिनेश उर्फ  रिंकू मीना और उसके भाई ओमप्रकाश मीना के साथ हुई।

दोनों बहिनों के ससुराली जन शादी के बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहते थे। ससुरालीजनों ने मृतका रेखा मीना की उसकी सास जलबाई ओमप्रकाश दिनेश उर्फ रिंकू जगराम मीना ने गला दबाकर हत्या कर दी। एएसआई भूरी सिंह ने बताया कि मृतका के भाई रिंकू मीना  ने वैर थाने में अपनी ओर से मृतका रेखा मीना के ससुराली जनों के खिलाफ दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए विभिन्न धाराओं में अभियोग दर्ज कराया है। वैर पुलिस ने मृतका के भाई की ओर से मृतका के ससुराली जनों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करते हुए मृतका रेखा मीना का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News