भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री जब्त, 2 गिरफ्तार

विस्फोटक सामग्री सहित मिनी ट्रक जब्त

भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री जब्त, 2 गिरफ्तार

कोटपूतली। सरूण्ड थाना पुलिस ने अवैध खनन में उपयोग ली जाने वाली भारी मात्रा में अवैध विस्फोटक सामग्री जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी इन्द्राज सिंह ने बताया कि बुधवार को मुखबिर द्वारा भारी मात्रा में अवैध विस्फोटक सामग्री का परिवहन किए जाने की सूचना मिली थी।

कोटपूतली। सरूण्ड थाना पुलिस ने अवैध खनन में उपयोग ली जाने वाली भारी मात्रा में अवैध विस्फोटक सामग्री जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी इन्द्राज सिंह ने बताया कि बुधवार को मुखबिर द्वारा भारी मात्रा में अवैध विस्फोटक सामग्री का परिवहन किए जाने की सूचना मिली थी। इत्तला पर गठित पुलिस टीम ने शुक्लावास-नारेहड़ा रोड़ पर बन्द बॉडी एक मिनी ट्रक को रूकवाकर चालक से पूछताछ की तो वाहन में विस्फोटक सामग्री भरा होना बताया गया, किन्तु उनके पास विस्फोटक सामग्री व परिवहन संबंधी कोई कागजात नहीं मिले। इस पर पुलिस ने मिनी ट्रक समेत उसमें भरी 1885 जिलेटिन की छड़, 82 डेटोनेटर फ्यूज वायर, 82 कनेक्शन वायर व 92 फिट सैफ्टी फ्यूज वायर आदि को जब्त कर लिया और वाहन चालक   भीमसिंह पुत्र श्योसहाय यादव निवासी ग्राम रामबास, थाना नारनौल सदर (हरियाणा) व खलासी रणजीत कुमार पुत्र विश्वेशर महत्तो निवासी बाघमरा, जिला धनबाद (झारखण्ड) को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध विस्फोटक अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित