पाकिस्तान में आस्था आहत: कराची में एक और मंदिर में तोडफ़ोड़

पांच से 6 अज्ञात लोग मंदिर में घुसे, तोडफ़ोड़ की और फरार हो गए

पाकिस्तान में आस्था आहत: कराची में एक और मंदिर में तोडफ़ोड़

पाकिस्तान में मंदिर में तोडफ़ोड़ की एक और हादसो समाने आया है। कराची स्थित मारी माता मंदिर में देवी-देवताओं की मूर्तियों को क्षतिग्रस्त किया गया।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में मंदिर में तोडफ़ोड़ की एक और हादसो समाने आया है। कराची स्थित मारी माता मंदिर में देवी-देवताओं की मूर्तियों को क्षतिग्रस्त किया गया। कराची में कोरंगी थानान्तर्गत आने वाले क्षेत्र में स्थित मारी माता मंदिर पर हुए हमले से कराची में रहने वाले हिंदू अल्पसंख्यक सकते में आ गए हैं। छह- सात लोग बाइक से आए और मंदिर में तोडफ़ोड़ की। हादसे की पुष्टि करते हुए कोरंगी के थाना प्रभारी फारूक संजरानी ने कहा पांच से 6 अज्ञात लोग मंदिर में घुसे, तोडफ़ोड़ की और फरार हो गए।

संजरानी ने कहा कि अज्ञात संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पाकिस्तान में मंदिर अक्सर भीड़ हिंसा के निशारे पर रहे हैं। पिछले साल अक्टूबर में, कोटरी में सिंधु नदी के तट पर बने एक मंदिर में कुछ अज्ञात लोगों ने तोडफ़ोड़ की थी। रिपोर्ट में कहा कि अगस्त में भोंग शहर में स्थित गणेश हिंदू मंदिर में कुछ लोगों ने हमला किया था और इसके साथ ही भीड़ ने सुक्कुर-मुल्तान मोटरवे (एम-5) को भी अवरुद्ध कर दिया था।


Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित