युवाओं से कब तक छल करेगी मोदी सरकार : प्रियंका

प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर लगाया अनियमितता का अरोप

युवाओं से कब तक छल करेगी मोदी सरकार : प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी सरकार पर युवाओं के लिए रोजगार को लेकर अनियमितता का अरोप लगाते हुए कहा है कि देश के नौजवान रोजगार चाहते हैं इसलिए वे कड़कती धूप में दिल्ली के लिए पैदल मार्च कर रहे हैं।

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी सरकार पर युवाओं के लिए रोजगार को लेकर अनियमितता का अरोप लगाते हुए कहा है कि देश के नौजवान रोजगार चाहते है। इसलिए वे कड़कती धूप में दिल्ली के लिए पैदल मार्च कर रहे हैं। गांधी ने कहा कि देश का युवा सैनिक बनने का सपना संजोए हैं और भर्ती के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन सरकार सिर्फ फाइलों में उलझी है और इन फाइलों के माध्यम से युवाओं के लिए संवेदनशीलता ही दिखा रही है। उन्होंने कहा कि यह युवाओं को छलने का प्रयास है और उनके साथ न्याय होना चाहिए।

गांधी ने ट्वीट किया कि 45 डिग्री की कड़ी धूप में ये नौजवान इसलिए पैदल मार्च कर रहे हैं, क्योंकि सरकार की अनियमितता के कारण इनको भर्ती नहीं मिली। इनके दिलों में सैनिक बन कर देशसेवा करने का जज्बा है, लेकिन सरकारी फाइलों में इनके लिए केवल संवेदनहीनता है। आखिर युवाओं से कब तक छल करेगी ये सरकार। उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें युवा अर्ध सैनिक बलों में भर्ती की मांग को लेकर धूप में दिल्ली पैदल मार्च कर रहे हैं और इस मार्च में युवाओं से शामिल होने की मांग कर रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News