वाहन-मोबाइल चोरी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार, 21 मोबाइल फ़ोन बरामद

इलाके में लगातार बढ़ रही थी वाहन और मोबाइल चोरी की वारदात

 वाहन-मोबाइल चोरी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार, 21 मोबाइल फ़ोन बरामद

कमिश्नरेट के जयपुर जिला पूर्व की s.m.s. थाना पुलिस ने वाहन और मोबाइल चोरी करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से चोरी में प्रयुक्त वाहन और 21 मोबाइल फोन बरामद किए हैं पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

जयपुर कमिश्नरेट के जयपुर जिला पूर्व की s.m.s. थाना पुलिस ने वाहन और मोबाइल चोरी करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से चोरी में प्रयुक्त वाहन और 21 मोबाइल फोन बरामद किए हैं पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस उपायुक्त पूर्व प्रहलाद कृष्णिया ने बताया कि इलाके में लगातार वाहन और मोबाइल चोरी की वारदात में बढ़ रही थी इस संबंध में s.m.s. थाना अस्पताल प्रभारी नवरतन धौलिया के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी।  टीम ने काफी तकनीक का उपयोग करते हुए एवं मुखबिर की पुख्ता सूचना पर दो चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की स्कूटी व चोरी किये हुए 21 मोबाइल फोन बरामद कर लिए।

यह था मामला

Read More कांग्रेस के टिकट फॉर्मूलें में पहली बार ब्राह्मण और अल्पसंख्यक को टिकट नहीं

परिवादी सुन्धाशू गोयल ने रिपोर्ट दी कि 26 मई 2022 को रात में उसकी होण्डा एक्टिवा स्कूटी को घर के बाहर से अज्ञात चोर चुरा ले गए। इस पर प्रकरण दर्ज कर स्कूटी और इसी दौरान टीम को सूचना मिली कि दो संदिग्ध युवक चोरी की स्कूटी पर मोबाइल फोन चुरा कर बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। इस पर गठित टीम ने पीछा कर पकड़ कर चैक किया तो स्कूटी मुकदमा न. 129/22 की होना सामने  आयी। टीम ने इन मुल्जिमानों के कब्जे से एसएमएस अस्पताल एवं आस-पास के क्षेत्र से अलग- अलग समय में अलग- अलग व्यक्तियों से चुराये हुये 21फोन बरामद होने पर जप्त किये गये। गिरफ्तार आरोपी आरोपी सत्यम बहरुपिया पुत्र मोहन द्वारकापुरी जिला इन्दौर एमपी और जीतू कोली पुत्र पूरण सन्तोषनगर जिला टोंक का रहने वाला है।

Read More 23 करोड़ बरसे होली के रंग में

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी