आईसीआईसीआई बैंक की कार्डलेस ईएमआई सुविधा शुरू

डिजिटल ईएमआई पे-लेटर प्लेटफॉर्म जेस्टमनी के साथ साझेदारी

आईसीआईसीआई बैंक की कार्डलेस ईएमआई सुविधा शुरू

आईसीआईसीआई बैंक ने घोषणा की कि उसने खुदरा और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदारी के लिए अपनी ‘कार्डलेस ईएमआई’ सुविधा का विस्तार करने के लिए एक प्रमुख डिजिटल ईएमआई पे-लेटर प्लेटफॉर्म जेस्टमनी के साथ साझेदारी की है।

 मुंबई।आईसीआईसीआई बैंक ने घोषणा की कि उसने खुदरा और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदारी के लिए अपनी ‘कार्डलेस ईएमआई’ सुविधा का विस्तार करने के लिए एक प्रमुख डिजिटल ईएमआई पे-लेटर प्लेटफॉर्म जेस्टमनी के साथ साझेदारी की है। यह साझेदारी बैंक के उन लाखों ग्राहकों को अतिरिक्त सुविधा प्रदान करती है जो जेस्टमनी का उपयोग करके उत्पादों सेवाओं को तुरंत खरीदने के लिए प्री-अप्रूव्ड कार्डलेस क्रेडिट का उपयोग कर सकते हैं और समान मासिक किस्तों का उपयोग करते हैं। ग्राहक ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐप के चेक आउट पर या खुदरा दुकानों में पीओएस मशीन पर कार्ड का उपयोग किए बिना अपना पंजीकृत मोबाइल नंबर, पैन और ओटीपी डालकर 10 लाख रुपए तक के ट्रांजेक्शन को ईएमआई में बदल सकते हैं। जेस्टमनी के साथ साझेदारी में यह सुविधा चुनिंदा ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर लाइव है और जल्द ही रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध होगी। सुदीप्त रॉय हैड अनसिक्योर्ड एसेट्स आईसीआईसीआई बैंक ने कहा कि आईसीआईसीआई बैंक में हमने हमेशा ग्राहकों की क्रेडिट जरूरतों को समझते हुए उन्हें इनोवेटिव और सहज.सरल समाधान प्रदान करने का प्रयास किया है। इस साझेदारी के साथ हमारे लाखों पूर्व अनुमोदित ग्राहक केवल मोबाइल फोन और पैन का उपयोग करके ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और जेस्टमनी पर पंजीकृत खुदरा व्यापारियों से खरीदारी कर सकते हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना
आयोग के अध्यक्ष ग्यारसी लाल मीना व सदस्य हेमलता अग्रवाल ने यह आदेश भागचंद कुमावत के परिवाद पर दिए।
आमजन को किया लिवर रोगों के प्रति जागरूक
कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग