देचू में भीषण सड़क हादसा: SWIFT-INOVA में आमने-सामने टक्कर, 3 लोगों की मौत

घायलों का उपचार जारी

देचू में भीषण सड़क हादसा: SWIFT-INOVA में आमने-सामने टक्कर, 3 लोगों की मौत

जोधपुर। कनोडिया पुरोहितान फांटा पर गुजरात जा रही स्विफ्ट कार और जैसलमेर से आ रही इनोवा की आमने-सामने की टक्कर होने से हादसे में 3 लोगों की मौत और 9 घायल हो गए ।

जोधपुर। कनोडिया पुरोहितान फांटा पर गुजरात जा रही स्विफ्ट कार और जैसलमेर से आ रही इनोवा की आमने-सामने की टक्कर होने से हादसे में 3 लोगों की मौत और 9 घायल हो गए । ये लोग रामदेवरा से दर्शन करके गुजरात लौट रहे थे ।

स्विफ्ट और इनोवा में अचानक से दोनो गाड़ियां आमने-सामने आ जाने से भिंडत हो गई । जिसके चलते स्विफ्ट कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई । वहीं दूसरी तरफ जैसलमेर निवासी परिवार सहित 9 सदस्य गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे आस-पास के क्षेत्रवासियों ने गाड़ियों से बाहर निकालकर 108 की मदद से देचू पहुंचाया। जहां उसे उन्हें मथुरादास माथुर अस्पताल रैफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंच देचू सड़क दुर्घटना में घायलों की कुशलक्षेम जानी। उन्होंने घायलों के परिजनों से बातचीत कर उन्हें बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्धता सुनिश्चित कराने का भरोसा दिलाया। जिला कलक्टर ने चिकित्सकों से घायलों के उपचार की जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने घायलों से भी बातचीत कर उनका हौसला बढ़ाया। इस दौरान जिला कलक्टर के साथ पुलिस अधीक्षण ग्रामीण अनिल कयाल एवं एडीएम जोधपुर सुरेन्द्र राजपुरोहित उपस्थित रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद