देचू में भीषण सड़क हादसा: SWIFT-INOVA में आमने-सामने टक्कर, 3 लोगों की मौत

घायलों का उपचार जारी

देचू में भीषण सड़क हादसा: SWIFT-INOVA में आमने-सामने टक्कर, 3 लोगों की मौत

जोधपुर। कनोडिया पुरोहितान फांटा पर गुजरात जा रही स्विफ्ट कार और जैसलमेर से आ रही इनोवा की आमने-सामने की टक्कर होने से हादसे में 3 लोगों की मौत और 9 घायल हो गए ।

जोधपुर। कनोडिया पुरोहितान फांटा पर गुजरात जा रही स्विफ्ट कार और जैसलमेर से आ रही इनोवा की आमने-सामने की टक्कर होने से हादसे में 3 लोगों की मौत और 9 घायल हो गए । ये लोग रामदेवरा से दर्शन करके गुजरात लौट रहे थे ।

स्विफ्ट और इनोवा में अचानक से दोनो गाड़ियां आमने-सामने आ जाने से भिंडत हो गई । जिसके चलते स्विफ्ट कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई । वहीं दूसरी तरफ जैसलमेर निवासी परिवार सहित 9 सदस्य गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे आस-पास के क्षेत्रवासियों ने गाड़ियों से बाहर निकालकर 108 की मदद से देचू पहुंचाया। जहां उसे उन्हें मथुरादास माथुर अस्पताल रैफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंच देचू सड़क दुर्घटना में घायलों की कुशलक्षेम जानी। उन्होंने घायलों के परिजनों से बातचीत कर उन्हें बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्धता सुनिश्चित कराने का भरोसा दिलाया। जिला कलक्टर ने चिकित्सकों से घायलों के उपचार की जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने घायलों से भी बातचीत कर उनका हौसला बढ़ाया। इस दौरान जिला कलक्टर के साथ पुलिस अधीक्षण ग्रामीण अनिल कयाल एवं एडीएम जोधपुर सुरेन्द्र राजपुरोहित उपस्थित रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत