स्व. राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर सर्वधर्म प्रार्थनासभा का आयोजन

श्रद्धांजलि सभा में सचिन पायलट सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता मौजूद रहे

स्व. राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर सर्वधर्म प्रार्थनासभा का आयोजन

पूर्व केंद्रीय मंत्री राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन दौसा जिले के भंडाना में हुआ। श्रद्धांजलि सभा में सचिन पायलट सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेताओं ने शिरकत की।

 दौसा। पूर्व केंद्रीय मंत्री  स्व. राजेश पायलट की 22वीं पुण्यतिथि पर उनके समाधि स्थल पर श्रद्धांजलि सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन दौसा जिले के भड़ाना में हुआ।  सचिन पायलट सहित कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने स्व. राजेश पायलट की समाधि स्थल पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। श्रद्धांजलि सभा में सचिन पायलट सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेताओं ने शिरकत की।  सर्वधर्म प्रार्थना सभा में मंत्री प्रसादी लाल मीणा, मंत्री ममता भूपेश, विधायक राकेश पारीक,  वेद प्रकाश सोलंकी,   मुकेश भाकर,   वीरेंद्र चौधरी,  इंद्रा मीणा, दीपेंद्र सिंह शेखावत, सुरेश मोदी,  गजराज खटाना,  पी.आर मीणा, इंद्राज गुर्जर, प्रशांत बैरवा,  हरीश मीणा ने श्रद्धांजलि अर्पित कर सर्व धर्म सभा में उपस्थित रहे।

 पायलट ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए में कहा कि स्व. राजेश पायलट ने हमें अपने जीवन मे आम व्यक्ति और जमीनी कार्यकर्ता से सीधा व आत्मीय जुड़ाव रखकर, स्वच्छ राजनीति की राह उन्होंने हमें दिखाई। उसी रास्ते पर चलना मेरे जीवन का लक्ष्य रहेगा। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पहले दिन से कह रही है कि हमारे तीनों सदस्य  राज्य सभा में चुनकर जाएंगे, ऐसा ही हुआ।  भाजपा पैसे के दम पर विधायको को खरीदना चाहती थी, लेकिन यह संभव नहीं हो पाया। हरियाणा में जिस तरह अजय माकन को हराया गया है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है और हमने तीनों सीटें जीतकर यह दिखा दिया है कि कांग्रेस मजबूत है और भाजपा कमजोर है। उन्होंने विश्वास जताया कि 2023 के विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस फिर रिपीट होगी।




Post Comment

Comment List

Latest News