उत्तराखंड में वाहन के खाई में गिरने से कलाकार सहित 3 की मौत

हादसों में 3 लोग घायल हो गये

उत्तराखंड में वाहन के खाई में गिरने से कलाकार सहित 3 की मौत

उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के ज्योलिकोट क्षेत्र में 2 सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग घायल हो गये। मृतकों में एक फिल्मी कलाकार भी शामिल है।

नैनीताल। उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के ज्योलिकोट क्षेत्र में 2 सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग घायल हो गये। मृतकों में एक फिल्मी कलाकार भी शामिल है। ज्योलिकोट चैकी के प्रभारी नरेन्द्र कुमार के अनुसार पहला हादसा भवाली-हल्द्वानी मार्ग पर आम पड़ाव के पास हुआ। वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इसमें 5 लोग सवार थे।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के साथ मिलकर राहत व बचाव कार्य चलाया गया। चैकी प्रभारी के अनुसार सभी घायलों को खाई से निकाल कर हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इनमें से 3 की उपचार के दौरान मौत हो गयी। कुमार ने बताया कि दूसरा हादसा नैनीताल-हल्द्वानी मार्ग पर ही हुआ। इसमें कार एक नंबर मोड़ के पास खाई में जा गिरी। इसमें अनिल साह की मौत हो गयी। अनिल साह फिल्मी कलाकार हैं और फिल्म की शूटिंग में भाग लेने के लिये हल्द्वानी से नैनीताल जा रहे थे। इसी दौरान उनका वाहन खाई में जा गिरा।

Post Comment

Comment List

Latest News