ट्रांसफार्मर से टकराई कार, एक युवक जिंदा जला

हिराणी मठ के पास एक कार ट्रांसफार्मर के खंभों से टकरा गई। हादसे में एक युवक जिंदा जल गया।

  ट्रांसफार्मर से टकराई कार, एक युवक जिंदा जला

कुचामनसिटी। ग्राम हिराणी के निकट स्थित हिराणी मठ के पास एक कार ट्रांसफार्मर के खंभों से टकरा गई। हादसे में एक युवक जिंदा जल गया। इस दौरान एक महिला ने दिलेरी दिखाते हुए कार में सवार अन्य तीन युवकों को बाहर निकालने का प्रयास किया।

कुचामनसिटी। ग्राम हिराणी के निकट स्थित हिराणी मठ के पास एक कार ट्रांसफार्मर के खंभों से टकरा गई। हादसे में एक युवक जिंदा जल गया। इस दौरान एक महिला ने दिलेरी दिखाते हुए कार में सवार अन्य तीन युवकों को बाहर निकालने का प्रयास किया। उसने लकड़ी से कार के शीशे तोड़ दिए, जिससे तीनों युवक कार से निकलने में कामयाब हो गए, जिससे उनकी जान बच गई। हादसे की सूचना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हर कोई हादसे को लेकर चर्चा करता नजर आया।

जानकारी के अनुसार कार की सर्विस कराने के बाद चार युवक घूमने निकले। इन युवकों ने इसी वर्ष कक्षा 12 वीं उत्तीर्ण की थी। ग्राम हिराणी के निकट स्थित हिराणी मठ के पास कार की ट्रांसफार्मर के खम्भों से जोरदार टक्कर हो गई। कार टकराते ही ट्रांसफार्मर कार के ऊपर ही गिर गया। कार सवार तीन युवक तो जैसे-तैसे गाड़ी से बाहर निकल गए लेकिन ड्राइवर सीट के पास बैठे युवक का पैर फंस गया, जिससे वह बाहर नहीं निकल पाया। इस दौरान कार की फाटक भी लॉक हो गई, जिससे मौके पर मौजूद लोग भी उसे बाहर नहीं निकाल पाए और वह जिन्दा जलकर गया। हादसे में सुरेश पुत्र धर्माराम कुमावत (19) निवासी आसनपुरा की मौत हो गई।

संतोष ने दिखाई हिम्मत

दुर्घटनास्थल के पास ही निवास करने वाली महिला संतोष ने जब देखा कि कार में चार युवक फंसे हुए है तो वह तुरन्त मौके पर पहुंची तथा बिना जान की परवाह किए युवकों को बाहर निकालने का प्रयास करने लगी। उसने एकलकड़ी उठाई तो कार के शीशों को फोड़ कर युवकों को बाहन निकालने का प्रयास किया। गाड़ी में करंट प्रवाहित है अथवा नहीं, इसकी परवाह किए बगैर महिला ने युवकों को अपने हाथों से खींचकर बाहर निकाल लिया। चौथे युवक को भी बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन उसका पैर गाड़ी में फंसा हुआ था। यही नहीं उसकी फाटक भी लॉक हो गई, जो काफी प्रयास करने के बावजूद नहीं खुली। दो मिनट की समयावधि में ही आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि गाड़ी के पास खड़ा होना भी असम्भव हो गया। कार सवार चारों युवकों ने इसी वर्ष 12 वीं कक्षा उत्तीर्ण की है। परिणाम आने के बाद कुछ रिलीफ मूड में वे घूमने निकले थे। सभी की आयु करीब 19 वर्ष ही है तथा चारों सहपाठी है। उनका आज घूमने जाने का प्लॉन था। मृतक युवक दो भाइयों में छोटा भाई था। गाड़ी में मनीष कुमावत, पिंटू दादरवाल सहित एक अन्य युवक सवार था।

Read More कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित

 

Read More लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 2 करोड़ 54 लाख मतदाता करेंगे मतदान

Post Comment

Comment List

Latest News